राहुल गांधी और कांग्रेस ने भारत को बहुत जख्म दिए हैं-गिरिराज सिंह

0
97

केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता गिरिराज सिंह ने एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को अपने निशाने पर लिया है. उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा है कि राहुल गांधी और कांग्रेस ने भारत को बहुत जख्म दिए हैं.

गिरिराज सिंह ने बीती रात 8.40 बजे राहुल गांधी के ट्वीट को टैग भी किया है. इसमें उन्होंने कश्मीर मसले पर उनके वक्तव्यों को पाकिस्तान द्वारा इस्तेमाल किए जाने को लेकर सफाई दी है. वहीं, गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी की उस बयान को भी कोट किया है जिसमें देश की अर्थव्यवस्था में सुधार के उपायों पर राहुल गांधी ने व्यंग्यात्मक टिप्पणी की है.

बता दें कि मंगलवार को पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र को एक पत्र लिखा है जिसमें राहुल गांधी के उस बयान को कोट किया गया है जिसमें उन्होंने कहा था कि कश्मीर में हालात बेहद खराब हैं और वहां लोग मारे जा रहे हैं.

यह भी पढ़े  केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का छलका दर्द

गिरिराज सिंह ने अपने दूसरे ट्वीट में कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला बयान को टैग किया है जिसमें उन्होंने भी पाकिस्तान द्वारा राहुल गांधी के नाम का इस्तेमाल किए जाने को लेकर सफाई पेश की है. गिरिराज ने लिखा, हर जगह मुंहकी खाने के बाद पाकिस्तान का आखरी सहारा राहुल गांधी और कांग्रेसी ही बचे हैं.

वहीं राहुल गांधी ने दूसरी टिप्पणी देश की अर्थव्यवस्था के बूस्टअप के लिए रिजर्व बैंक द्वारा सरकार को दिए जा रहे 1.76 लाख करोड़ की रकम पर टिप्पणी की थी. इसपर उन्होंने व्यंग्य भरे लहजे में कहा था कि यह डिस्पेंसरी से एक बैंड-एड चोरी करने और एक बंदूक की गोली के घाव पर चिपकाने की तरह है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here