27 घंटों से लापता पी चिदंबरम ने अचानक कांग्रेस दफ्तर में की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- मैं बेगुनाह

0
121

दिल्ली हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत की याचिका खारिज होने के बाद से लापता पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम बुधवार को देर शाम कांग्रेस मुख्यायालय में पहुंचे और वहां प्रेस कॉन्फ्रेंस की. वहां उन्होंने कहा कि आईएनएक्स मीडिया केस में उनके ऊपर कोई आरोप नही है, चिदंबरम ने कहा कि पिछले 24 घंटे में उनके बारे में बहुत तरह के भ्रम फैलाए गए. चिदंबरम ने कहा कि इस मामले में उनके और परिवार के खिलाफ कोई चार्जशीट नहीं है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की बुनियाद आजादी है, चिदंबरम ने कहा कि अगर उन्हें जिंदगी और आजादी के बीच में चुनने कहा जाए तो वे आजादी चुनेंगे.

इसके पहले पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम बुधवार की शाम को कांग्रेस दफ्तर पहुंचे जो कि पिछले लगभग 27 घंटों से लापता थे चिदंबरम  कांग्रेस दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बताया कि कि स्वतंत्रता लोकतंत्र का सिद्धांत है. मैं आईएनएक्स मीडिया में दोषी नहीं हूं. इस समय कांग्रेस दफ्तर में चिदंबरम के साथ कांग्रेस के सीनियर नेता गुलाम नबी आजाद, कपिल सिब्बल अभिषेक, मनु सिंघवी समेत कई नेता मौजूद रहे. इस बीच सीबीआई की टीम भी कांग्रेस कार्यालय के लिए रवाना हो गई है जो कभी भी पी चिदंबरम को गिरफ्तार कर सकती है. अकबर रोड पर स्थित कांग्रेस कार्यालय में पी चिदंबरम कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद हैं.

यह भी पढ़े  RLSP की रैली में कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प

वहीं पी चिदंबरम कांग्रेस कार्यालय से अपने जोरबाग आवास पर पहुंच गए हैं. मीडिया ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here