वो हैं क्या? ऐसे विधान पार्षद हमारे पास बहुत हैं :आरसीपी सिंह

0
144

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के खिलाफ जेडीयू ने अपना स्टैंड एक बार फिर साफ करते हुए कहा है कि हम अपनी बातों पर आज से नहीं 1996 से ही पूरी तरह कायम हैं और इस बात की जानकारी भाजपा को भी भलीभांति है. जेडीयू नेता आरसीपी सिंह ने अपने जहानाबाद दौरे में मीडियाकर्मियों से ये बातें कहीं. पार्टी के विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी के बयान पर उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसे नेताओं को गैर जिम्मेदाराना बयान देने से बचना चाहिए.

बलियावी को दो टूक
पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्य सभा सांसद आरसीपी सिंह ने कहा कि ऐसे लोगों को अनर्गल बयानबाजी से बचना चाहिए. मीडियाकर्मियों ने जब जेडीयू के विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी के उस बयान पर सवाल पूछा, जिसमें उन्होंने केंद्र में एनडीए से जल्दी ही नाता टूटने की बात कही है, तो आरसीपी सिंह ने भी सवाल भरे लहजे में पूछा, वो क्या हैं? हैं क्या? ऐसे-ऐसे विधान पार्षद हमारे बहुत हैं. ये लोग जो गैर जिम्मेदाराना बयान देते हैं, इन्हें इससे बचना चाहिए.

यह भी पढ़े  राघोपुर में 72 घंटे बाद भी नहीं गया विपक्ष : अशोक

एनडीए में हैं, और रहेंगे

उन्होंने एनडीए से नाता टूटने की बात पर आगे कहा कि हमलोग एनडीए के सहयोगी हैं, एनडीए में हैं और रहेंगे. कुछ मुद्दों पर हमारा स्टैंड 1996 से है, जो भाजपा को भी पता है. उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत राय सबकी हो सकती है, लेकिन 1996 से ही जब एनडीए बना तो जॉर्ज फर्नांडीस और नीतीश कुमार ने तब हमलोगों की एक राय थी और ये भारतीय जनता पार्टी को भी पता है.

एकजुट है एनडीए
उन्होंने जोर देकर कहा कि आर्टिकल 370 के मुद्दे पर एनडीए की एकता पर कोई असर नहीं पड़ेगा. हमलोग एकजुट हैं. अभी 40 में से 39 जीते हैं. अब 243 पर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे इसमें भी जीतेंगे और भारी बहुमत से जीतेंगे. उन्होंने आरजेडी के तंज पर कहा कि लोकसभा चुनाव में उन्हें एक भी सीट मिली. साफ हो गए. अभी जो विधानसभा चुनाव होगा उसमें कुछ मिलेगा उनकी सब दुकान बंद हो जाएगी.
बलियावी ने कहा था
बता दें कि जेडीयू का मुस्लिम चेहरा गुलाम रसूल बलियावी ने मंगलवार को कहा था कि एनडीए नाम की चीज अब दिल्ली में नहीं दिख रही है क्योंकि गठबंधन कार्यक्रम आधारित होता है जो फिलहाल हो नहीं रहा. बिहार में एनडीए के अस्तित्व के बारे में इस मुस्लिम नेता ने कहा कि थोड़ा इन्तजार करिये फिर सब कुछ सामने आ जाएगा.

यह भी पढ़े  शहीद जगदेव से अगली पीढ़ियों को भी मिलेगी प्रेरणा : जदयू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here