शादी समारोह में घुसा बेकाबू ट्रक, 8 की मौत

0
303

बिहार में बुधवार को देर रात एक दर्दनाक हादसा घट गया। जहां एक शादीसमारोह की खुशियां मातम में बदल गईं। बिहार के लखीसराय में बुधवार रात एक शादी समारोह चल रहा था। इसी बीच एक बेकाबू ट्रक परिसर में घुस आया। इस हादसे में ट्रक से कुचलकर 8 लोगों की मौत हो गई। ये सभी लोग एक बेकाबू ट्रक की चपेट में आ गए। वहीं कई अन्‍य लोग घायल भी हो गए हैं। इन सभी को लखीसराय के स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, लखीसराय के हलसी बाजार में एक शादी चल रही थी, जहां के लिए थाना क्षेत्र के गढ़ी विशनपुर गांव से बारात आई थी। इसी शादी में मौत बनकर आए एक अनियंत्रित ट्रक ने कुछ लोगों को कुचल दिया। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम लगा दिया और मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। इलाके में पुलिसबल तैनात किया गया है।

यह भी पढ़े  क्‍या गणतंत्र दिवस के अवसर पर तेजप्रताप यादव के लिए जान-बूझकर राजद कार्यालय का मेन गेट बंद किया गया

कई की हालत गंभीर ट्रक पहले बिजली के खंभे से जा भिड़ा, उसके बाद कई लोगों को कुचलता चला गया। इससे 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में कई लोग जख्मी हो गए, जिनमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर वहां से फरार हो गया।

मृतकों के नाम मंजीत कुमार, नकट मांझी, मुस्कान कुमारी, उमेश मांझी, राजीव मांझी, धनराज मांझी, शंभू मांझी और गोरे मांझी है.

इनके अलावा घायलों में करकू मांझी, सन्नू मांझी, रितिक मांझी, कर्पूरी मांझी, मतरू मांझी सहित कई लोगों का इलाज सदर अस्पताल और हलसी पीएचसी में चल रहा है. हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार है. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here