लालू-राबड़ी मोर्चा के बाद अब तेजप्रताप ने बनायी तेज सेना

0
89

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनतादल के नेता तेजप्रताप यादव ने लालू-राबड़ी मोर्चे के बाद अब तेज सेना का गठन करने जा रहे हैं. तेजप्रताप 28 जून को तेज सेना को लांच करेंगे. उन्होंने युवाओं से अपनी सेना में शामिल होने की अपील की है. तेजप्रताप ने युवाओं से अपील के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

तेजप्रताप ने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि व्यवस्था में परिवर्तन के लिए उनका साथ दें और तेज सेना में ज्यादा से ज्यादा मात्रा में शामिल हों. उन्होंने कहा कि तेज सेना वास्तव में परिवर्तन निर्माताओं को एक साथ लाने का एक ऑनलाइन मंच है. गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची के रिम्स अस्पताल पहुंचे थे.

बताया जा रहा है कि लालू यादव से मिलने के लिए बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी जाने वाले थे, लेकिन सूत्रों का कहना है कि अंतिम समय में उन्होंने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया था. बता दें कि चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव लंबे वक्त से बीमार चल रहे हैं. लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर अब पांच जुलाई को सुनवाई होने वाली है.

यह भी पढ़े  आनंद के 'सुपर 30' का कमाल, JEE Advanced में 18 स्टूडेंट हुए पास

वहीं तेज प्रताप ने कहा था कि वो अपने पिता लालू जी से आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं. बता दें कि तेज प्रताप यादव की रांची यात्रा छात्र राजद द्वारा निकाले जाने वाले मार्च से दो दिन पहले हो रही है. राज्य और मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से लगातार हो रही मौत पर राजद की छात्र इकाई 23 जून को राजभवन तक मार्च किया था. हालांकि तेज प्रताप यादव पार्टी के इस मार्च में शामिल नहीं हुए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here