विश्व कप: आज अफगानिस्तान से भिड़ेगा भारत, रिषभ पंत को मिल सकता है मौका

0
227

वर्ल्ड कप में आज भारत का मुकाबला अफगानिस्तान से होगा. मैच दोपहर 3 बजे से साउथेम्पटन के हेम्पशायर बाउल मैदान पर खेला जाएगा. टूर्नामेंट में भारतीय टीम का ये पांचवां और अफगानिस्तान का छठा मुकाबला होगा. इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अबतक एक भी मैच नहीं हारी है, जबकि अफगानिस्तान को एक भी जीत नहीं मिली है. इस मैच में शिखर धवन के चोटिल हो जाने के बाद विकेट कीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को मौका मिल सकता है.

अबतक एक भी मैच नहीं हारी भारतीय टीम
साउथेम्पटन में शनिवार को बारिश होने की कोई संभावना नहीं है और मौसम खुला रहेगा. दिन भर धूप रहने की संभावना है. हेम्पशायर बोल में अबतक इस टूर्नामेंट के दो मैच खेले गए हैं और दोनों में बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम को ही जीत मिली है. भारतीय टीम जबरदस्त फॉर्म में है और टूर्नामेंट में अबतक एक भी मैच नहीं हारी है.

यह भी पढ़े  भारत को कबड्डी में नहीं मिलेगा गोल्ड, सेमीफाइनल में ईरान ने 27-18 से हराया

चोटिल भुवनेश्वर की जगह पर मोहम्मद शमी को मिल सकता है मौका
हालांकि ओपनर शिखर धवन के वर्ल्ड कप से बाहर होने और भुवनेश्वर कुमार के चोटिल होने से टीम पर थोड़ा असर जरूर पड़ा है. अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में भारतीय टीम में एक बदलाव देखने को मिल सकता है. चोटिल भुवनेश्वर की जगह पर मोहम्मद शमी को शामिल किया जा सकता है.

वहीं, पाकिस्तान के खिलाफ मैच में धवन की जगह पर खेलने वाले विजय शंकर को बुधवार को प्रैक्टिस के दौरान पैर में चोट लग गई थी, हालांकि शुक्रवार को बताया गया कि वे फिट हो चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here