सलमान खान की ‘भारत’ का बॉक्स ऑफिस पर हंगामा

0
141

Bharat Box Office Collection Day 1: सलमान खान की ‘भारत का बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन जोरदार रहा है. सलमान खान एक बार फिर हमेशा की तरह ईद के मौके का भरपूर फायदा उठाने में कामयाब रहे हैं. सलमान खान , कैटरीना कैफ , दिशा पटानी , सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ की फिल्म को ईद के मौके पर बंपर ओपनिंग मिली है. अली अब्बास जफर निर्देशित सलमान खान की भारत ने पहले दिन शुरुआती अनुमानों के मुताबिक लगभग 43-45 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस बात की जानकारी बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम ने दी है. इस तरह सलमान खान ने दिखा दिया है कि बॉक्स ऑफिस के सुल्तान हैं.

सलमान खान जब भी डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ आए हैं, उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर इस तरह का करिश्मा किया है. फिर वह चाहे ‘सुल्तान’ हो या फिर ‘टाइगर जिंदा है’. इस तरह सलमान खान की अली अब्बास जफर के साथ मिलकर तीसरी बार जोरदार करिश्मा किया है. सलमान खान की फिल्म ‘भारत (Bharat)’ को बॉलीवुड से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और खूब तारीफें मिल रही हैं.

यह भी पढ़े  ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का बॉक्स ऑफिस पर तूफान

सलमान खान वैसे भी अपनी पिछली कुछ फिल्मों में कुछ हटकर करने की कोशिश कर रहे हैं जो ‘भारत ‘ में भी साफ नजर आती है. सलमान खान की ‘भारत ‘ न सिर्फ एक शख्स की कहानी है बल्कि इसके जरिये देश के बदलते स्वरूप और इसकी आत्मा की बात भी कही गई है. लेकिन फिल्म की लंबाई और बेवजह भरे गए गाने जरूर तंग करते हैं. हालांकि फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं. लेकिन आने वाले दिन ‘भारत’ के लिए काफी अहम रहने वाले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here