बीजेपी विधायक ने की महिला NCP नेता की लात-घूंसों से पिटाई, Video Viral

0
143

गुजरात में सत्ताधारी दल बीजेपी के विधायक का महिला को लात मारते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसको लेकर महिलाओं एवं आम लोगों में खासी नाराजगी दिख रही है. अहमदाबाद में नरोडा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक बलराम खूबचंद थावानी ने पानी की समस्या को लेकर विरोध कर रही नरोदा से एनसीपी नेता नीतू तेजवानी की लात-घूसों से पिटाई कर दी. इस घटना से स्थानीय लोगों में विधायक के खिलाफ विरोध की लहर है. जानकारी के अनुसार यहां नरोडा क्षेत्र में पेयजल की समस्या है. स्थानीय स्तर पर इसकी जानकारी देने के बाद भी समस्या का निराकरण न होने पर 35-40 महिलाओं और 15-20 पुरूषों के एक दल ने इस समस्या को बीजेपी विधायक बलराम खूबचंद थावानी तक पहुंचाने के लिए उनके कार्यालय पहुंचा.

बीजेपी विधायक ने मानी गलती

यह भी पढ़े  गुजरात के पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला राजनीति में फिर लौटे, मोदी सरकार पर साधा निशाना

इस पूरे मामले पर बलराम थवानी ने माफी मागते हुए कहा, मैं भावनाओं में बह गया, मैं गलती स्वीकार करता हूं, यह जानबूझकर नहीं था. मैं पिछले 22 सालों से राजनीति में हूं, ऐसी बात पहले कभी नहीं हुई. मैं उनसे सॉरी कहूंगा.

वहीं नरोदा से एनसीपी नेता नीतू तेजवानी ने बताया कि वह एक स्थानीय मुद्दे पर बीजेपी विधायक बलराम थवानी से मिलने गई थीं, लेकिन बात सुनने से पहले ही उन्होंने मेरी पिटाई कर दी, जब वह नीचे गिर गई तो लात मारना शुरू कर दिया. उसके बाद उन लोगों ने नीतू तेजवानी के पति के साथ भी मारपीट की. नीतू ने कहा कि मैं मोदी जी से पूछती हूं कि बीजेपी के शासन में महिलाएं कैसे सुरक्षित हैं?

यह भी पढ़े  गुजरात में बंपर वोटिंग, पहले चरण में 68 फीसद पड़े वोट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here