कोलकाता: अमित शाह के रोड शो में TMC समर्थकों की ‘गुंडागर्दी’, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

0
159

आगामी 19 मई को लोकसभा चुनावों के अंतिम चरण के मतदान से पहले बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में कोलकाता में रोड शो किया. रोड शो के दौरान टीएमसी समर्थकों ने हंगामा कर दिया. एबीवीपी और टीएमसी छात्र परिषद के बीच मारपीट और पत्थरबाजी हुई. इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया.

रोड शो के दौरान कुछ जगह पर आगजनी की खबर है. पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बंगाल में ममता को अपनी हार दिखाई दे रही है. बीजेपी का कहना है कि हार के डर से बीजेपी हिंसा का सहारा ले रही हैं. बीजेपी ने कहा कि ममता हार से बचने की आखिरी कोशिश कर रही हैं.

बीजेपी का कहना है कि ममता की साजिश को पूरा नहीं होने देंगे. ममता कुछ भी कर लें, बंगाल नहीं जीत पाएंगी. रोड शो के दौरान कुछ लोगों ने पत्थर फेंके. बीजेपी का आरोप है कि रोड शो के दौरान चार हमले किए गए हैं.

उधर, इस मसले पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “हार के डर से ममता ने हिंसा की करवाई. ममता को हिंसा की कीमत चुकानी पड़ेगी. रोड शो में ममता ने शांति को भंग किया. बिना साजिश के हमला नहीं हो सकता. ममता हार के डर से हताश हो गई हैं. पश्चिम बंगाल में चुनाव आयोग ने आंख-कान बंद कर लिए हैं. चुनाव आयोग मूक दर्शक बना हुआ है, हिस्ट्री शीटर खुले घूम रहे हैं.”

यह भी पढ़े  चमकी बुखार: 103 बच्चों की मौत, सीएम नीतीश ने हालात की समीक्षा की, इलाज का पूरा खर्च उठाएगी सरकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here