रविशंकर प्रसाद के लिए अमित शाह ने किया पटना में रोड शो, दिखा समर्थकों का हुजुम

0
143

लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण के प्रचार के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को बिहार और झारखंड में अपनी ताकत झोंकी. झारखंड में पाकुड़ में जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. वहीं, बिहार की राजधानी पटना में उन्होंने एक बड़ा रोड शो किया. पटना में उन्होंने रोड शो के दौरान रविशंकर प्रसाद के लिए वोट अपील की.

अमित शाह के रोड शो में रविशंकर प्रसाद समेत नित्यानंद राय और सुशील मोदी भी मौजूद थे. बीजेपी के लिए पटना साहिब सीट काफी अहम हो गया है. क्यों कि इस सीट पर रविशंकर प्रसाद के सामने शत्रुघ्न सिन्हा की चुनौती है. वह दो बार यहां से चुनाव जीत चुके हैं. हालांकि उन्होंने बीजेपी से ही यह जीत हासिल की थी.
अब बीजेपी ने रविशंकर प्रसाद को पटना साहिब सीट से खड़ा किया है. ऐसे में यह सीट जीतना बीजेपी के लिए और अमित शाह के लिए भी अहम है. अमित शाह के रोड शो के लिए यहां बीजेपी समर्थक पहले ही पहुंच चुके थे. शाम करीब 6 बजे अमित शाह का रोड शो शुरू हुआ. जिसके बाद पटना के मुख्य सड़क पर ट्रफिक पूरी तरह से जाम हो गया. समर्थकों का हुजुम पटना की सड़कों पर दिख रहा था.

यह भी पढ़े  राज्यसभा में शाह-ईरानी और प्रसाद की जगह जयशंकर ,सिन्हा और पासवान हो सकते है उम्मीदवार

अमित शाह का रोड शो पटना के कदम कुंआ से शुरू होकर साहित्य सम्मेलन, ठाकुरबाड़ी रोड और बारीपथ होते हुए गांधी मैदान से उद्योग भवन के पास खत्म हुआ.

शाह ने यहां पटना के लोगों से रविशंकर प्रसाद के लिए वोट अपील की. आपको बता दें कि पटना साहिब सीट पर पूरे देश की नजर है. यह सीट महागठबंधन और एनडीए दोनों के लिए काफी अहम हैं. इसलिए नीतीश कुमार खुद भी रविशंकर प्रसाद के प्रचार के लिए पटना साहिब पहुंचे थे.

वहीं, सुशील मोदी, नित्यानंद राय और कई बड़े नेता पहले से यहां प्रचार में जुटे हैं. वहीं, 12 मई को छठे चरण का मतदान है. बिहार के 8 सीटों पर छठे चरण में मतदान किया जाएगा. ऐसे में मतदान से एक दिन पहले अमित शाह का रोड शो काफी अहम माना जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here