नके पास कोई मिशन नहीं है. सिर्फ पीएम मोदी को हटाने के लिए एकजुट हुए हैं:योगी आदित्यनाथ

0
162

मलोकसभा चुनाव के छठे चरण का प्रचार खत्म हो गया, लेकिन इससे पहले सभी दलों के स्टार प्रचारकों ने पूरी ताकत झोंक दी. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्वी चम्पारण में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विरोधी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके पास कोई मिशन नहीं है. सिर्फ पीएम मोदी को हटाने के लिए एकजुट हुए हैं. इन्हें डर है कि मोदी फिर से प्रधानमंत्री बन गया तो इनकी दुकानदारी बन्द हो जाएगी और ये लालू प्रसाद की तरह जेल के अन्दर होंगे.

पूर्वी चम्पारण के अरेराज के महंथ शिव शंकर गिरी कॉलेज के मैदान में आयोजित सभा में कहा कि चुनाव का समय आते ही सभी विरोधी दल एकसाथ होकर सिर्फ एक ही मिशन में लगे हैं- मोदी हटाओ. हम पूछना चाहते हैं कि आखिर मोदी ने क्या गलत काम किया है. इसका जवाब इनके पास नहीं है.

यह भी पढ़े  सामान्य वर्ग को 10% आरक्षण का नियम पूरे देश में हो गया लागू, केंद्र ने जारी की अधिसूचना

योगी ने राम मंदिर निर्माण में हो रही देरी पर कांग्रेस पर हमला किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमारी भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है. कांग्रेस और उसके सहयोगी दल रामजन्मभूमि को विवादित स्थल बताकर हमारी भावनाओं का मजाक उडाते हैं जो बर्दास्त करने योग्य नहीं है. उन्होंने कहा कि मर्यादा पुरुषोतम राम हमारे शान के प्रतीक हैं.

वहीं एनडीए प्रत्याशी केन्द्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने कहा कि चम्पारण की जनता ने उन्हें साईकिल से उठाकर हवाई जहाज तक पहूंचाया है, लेकिन चुनाव जीतने और हारने के बाद उन्होंने कभी भी भेदभाव नहीं किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here