‘मोदी अब फूट डालो, राज करो की नीति अपना रहे हैं’

0
201

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. मायावती ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी अपनी इज्जत बचाने के लिए सपा-बसपा में फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं. बीजेपी चुनाव हार रही है. मायावती ने पीएम के उस वार पर पलटवार किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि समाजवादी पार्टी ने बहन जी (मायावती) को धोखा दिया है.
मायावती ने कहा, ”कल पीएम मोदी ने कहा कि एसपी ने बीएसपी को अंधेरे में रखा. मोदी ने गठबंधन को तोड़ने की बहुत कोशिश की. इनके इन सब हथकंडों के बाद भी जब हमारा गठबंधन मजबूती से डटा रहा तो मोदी अब फूट डालो और राज करो की नीति अपना रहे हैं.”
मायावती ने कहा कि पीएम मोदी ने गठबंधन को तोड़ने की बहुत कोशिश की पर गठबंधन आपस में नहीं लड़ेगा. हमारा गठबंधन बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए बना है. हमारे गठबंधन को जनता का समर्थन है. बसपा सुप्रीमो ने कहा कि कांग्रसे और बीजेपी एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं.

यह भी पढ़े  अयोध्या मामले पर 17 नवंबर से पहले फैसला तय, SC ने कहा- 18 अक्टूबर तक ही होगी सुनवाई

पीएम मोदी ने क्या कहा था

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि समाजवादी पार्टी ने बहन जी (मायावती) को धोखा दिया है. प्रधानमंत्री मोदी ने एक चुनावी जनसभा में कहा, “कांग्रेस के नेता खुशी-खुशी समाजवादी पार्टी की रैलियों में मंच साझा कर रहे थे. मायावती खुलेआम कांग्रेस की आलोचना करती हैं, कांग्रेस को कोसती हैं. वहीं समाजवादी पार्टी कांग्रेस पर नरमी दिखाती है.”
उन्होंने कहा, “उत्तर प्रदेश में बीजेपी को हराने के लिए दो धुर विरोधी दल गले मिले. इनकी दोस्ती में तो अब दम नहीं दिख रहा है. यहां पर समाजवादी पार्टी ने बहन जी को ऐसा धोखा दिया है, जो उन्हें समझ में नहीं आ रहा है.”

प्रधानमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों ने ठान लिया है कि विकास के आगे उन्हें कुछ भी मंजूर नहीं है. इन महामिलावटी लोगों को समझ ही नहीं आ रहा है कि अब चुनाव बचाने के लिए कौन सा खेल खेला जाए.

यह भी पढ़े  बिहार में महागठबंधन के बीच सीट बंटवारे को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं, वामपंथी बनेंगे 'तीसरा मोर्चा'!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here