चुनाव बाद भी बंगाल में ही रहना है ना:ममता बनर्जी

0
197

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उस वक्‍त भड़क गईं, जब उनके काफिले के सामने मौजूद भीड़ ने जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए. ममता बनर्जी उस समय पश्‍चिम बंगाल के चंद्रकोण में आरामबाग सीट पर चुनावी रैली के लिए जा रही थीं. तभी ‘जय श्री राम’ के नारे लगाती भीड़ सामने आ गई. इसी को लेकर वो अपना आपा खो बैठीं और धमकी देने लगीं.

मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी की गाड़ी जैसे ही शहर में घुसी, वहां जय श्री राम के नारे लगने शुरू हो गए. इस पर तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने अपने कार का शीशा नीचे किया और गाड़ी रुकवाई. इसके बाद ममता बनर्जी गाड़ी से उतरीं और जो लोग नारे लगा रहे थे, उनसे आकर बात करने को कहा. तब तक नारे लगाने वाले भागने लगे. इस पर ममता ने उन्हें ललकारते हुए कहा ‘कहां भाग रहे हो, इधर आओ’.

बाद में, चंद्रकोण की रैली में ममता ने यह मुद्दा उठाते हुए कहा, ‘जो लोग इस तरह से नारेबाज़ी कर रहे हैं, होशियार रहें क्योंकि 23 मई को चुनाव का नतीजा आने के बाद उन्हें इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा’. ममता ने ये भी कहा कि उन लोगों को याद रखना चाहिए कि चुनाव के बाद भी उन्हें यहीं रहना है.

यह भी पढ़े  Delhi Election Results 2020 : नतीजे जो भी हों, जिम्मेदारी मेरी होगी:मनोज तिवारी

ममता ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए फिर आरोप लगाया कि बंगाल में भाजपा विभाजनकारी राजनीति कर रही है और लोगों को दंगों के लिए उकसा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here