तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने ऐश्वर्या पर कही ये बड़ी बात

0
193

सारण लोकसभा सीट से इस बार लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय आरजेडी के टिकट से चुनाव लड़ रहे हैं. चंद्रिका राय सारण के परसा विधानसभा सीट से 6 बार विधायक रह चुके हैं और बिहार में महागठबंधन की सरकार में मंत्री रहे हैं. चंद्रिका राय लालू प्रसाद यादव के समधी और तेजप्रताप यादव के ससुर हैं.

तेजप्रताप यादव ने हाल ही में कहा था कि अगर चंद्रिका राय को आरजेडी का टिकट मिला, तो उनके खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगे. तेजप्रताप यादव ने अब तक अपने ससुर के खिलाफ प्रचार नहीं किया.

चंद्रिका राय ने इस मामले में कहा कि तेजप्रताप ने जो बयान दिया था, वो 1 अप्रैल को दिया था. सभी समझ सकते हैं कि वह दिन कौन सा दिन था. उन्होंने लोगों को अप्रैल फूल बनाया था. चंद्रिका राय ने कहा कि उम्मीद पर दुनिया चलती है. हमें उम्मीद है कि बेटी ऐश्वर्या और तेजप्रताप यादव के बीच संबंध जल्द ही सुधर जाएंगे.

यह भी पढ़े  बिहार को मिले 10 हजार करोड़ का पैकेज : तेजस्वी यादव

बता दें, तेज प्रताप ने मई, 2018 में ऐश्वर्या राय से शादी की थी और नवंबर 2018 यानी 5 महीने बाद तलाक की अर्जी दायर की थी. उन्होंने कहा था कि शादी उनकी मर्जी के खिलाफ हुई. हालांकि, उस वक्त यह भी दावा किया गया था कि तेज प्रताप यादव का आरोप है कि ऐश्वर्या उन पर अपने पिता चंद्रिका राय को टिकट देने के लिए दबाव बना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here