दिल्ली में BJP ने लगाया साध्वी प्रज्ञा का पोस्टर, लिखा- अब होगा ‘न्याय’

0
114

भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस का विरोध करने के लिए उसी के महत्वाकांक्षी वादे का सहारा लिया है. कांग्रेस ने वादा किया था कि अगर साल 2019 के लोकसभा चुनाव में उनकी सरकार बनती है तो गरीबों को 6,000 रुपये महीने यानी 72,000 रुपये सालाना दिए जाएंगे.

कांग्रेस ने योजना को ‘न्याय’ यानी न्यूनतम आय योजना, नाम दिया है. साथ ही ‘अब होगा न्याय’ कैंपेन शुरू किया था. अब बीजेपी ने कांग्रेस की इसी टैगलाइन का इस्तेमाल कर उस पर हमला बोला है.

बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर सिंह बग्गा ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें बीजेपी की भोपाल लोकसभा सीट से उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर दिख रही हैं. प्रज्ञा की तस्वीर के बगल में लिखा है- ‘अब होगा न्याय.’ ये पोस्टर दिल्ली के कई इलाकों में लगाए गए हैं.

मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर बीजेपी की ओर से भोपाल लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवार बनाई गई हैं. साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर बीते दिनों बीजेपी में शामिल हुई थीं. इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि वह भोपाल सीट पर बीजेपी की उम्मीदवार हो सकती हैं.

यह भी पढ़े  नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में एनडीए से मुस्लिमों का क्यों हो रहा है मोहभंग?

साध्वी प्रज्ञा ने गुरुवार को कहा था, ‘आतंकवाद, महिला सुरक्षा और भ्रष्टाचार से त्रस्त लोगों के बीच जाकर अपनी बात रखूंगी. मुझ पर भरोसा जताने के लिए मैं पार्टी और नेताओं का शुक्रिया करती हूं.’ साथ ही कहा कि दिग्विजय सिंह मेरे लिए कोई चुनौती नहीं हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here