महागठबंधन में दिख रहा बिखराव एनडीए की जीत तय : भाजपा

0
218
file photo

भाजपा के प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव ने अररिया व जोकीहाट विधानसभाओं के एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया. इस दौरान मंगलवार को संवाददाताओं से कहा कि महागठबंधन में बिखराव दिखने लगा है.

इससे यह  स्पष्ट हो रहा है कि उनका जनाधार खिसकता जा रहा है. दूसरी तरफ महागठबंधन के  पास अब तक नेता तय नहीं है तो उनके संकल्प का क्या होगा. महागठबंधन के दल  के नेता का बिखराव का नतीजा है कि उनके उम्मीदवार आमने-सामने आकर चुनाव लड़  रहे हैं.

एनडीए सरकार बिहार को विकास की ओर लायी
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि मौजूदा लोकसभा का चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के सुरक्षित और बेहतर भविष्य का मार्ग प्रशस्त करेगा। इसकी भनक मात्र से विरोधियों की हालत खराब है। उन्होंने अपने भरोसे का कारण बताते हुए कहा एनडीए की सरकार बिहार को अंधकारयुग से निकालकर विकास के स्वर्णिम पथ पर लेकर आयी है। श्री राय ने कहा कि सुगम सड़कें हों या माताओं-बहनों के लिए उज्ज्वला योजना में गैस सिलेंडर देना, आयुष्मान भारत हो या किसान सम्मान निधि, भाजपा और एनडीए का मूल मंत्र समाज के हर तबके, हर वर्ग, हरसमुदाय का विकास करना रहा है, ताकि यह 130 करोड़ भारतीयों का यह देश विकासशील से विकसित बन सके। बिहार भाजपा अध्यक्ष ने सवालिया अंदाज में पूछा कि भाजपा के नेतृत्व की एनडीए सरकार ने पिछले पांच वर्ष भारतीय जन की जरूरतों को पूरा किया है, अब अगले 5 वर्षो तक सभी की आकांक्षाओं को पूरा करना हमारा लक्ष्य है।

यह भी पढ़े  प्रेम और दर्शन के महागायक थे हरिवंश राय बच्चन

कोर्ट ने राहुल गांधी पर कसा वैिक : राजीव
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ झूठ बोलने पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा राहुल गांधी से जवाब तलब करने पर चुटकी लेते हुए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि बिना किसी जानकारी या सबूत के कुछ भी बोल देने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी इसी आदत की वजह से आज सुप्रीम कोर्ट के शिकंजे में आ फंसे हैं। उन्होंने कहा कि सीना ठोंक कर झूठ बोलने को अपनी आदत बना चुके कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने झूठ से अब सुप्रीम कोर्ट को भी नहीं बख्शा। भाजपा नेता श्री रंजन ने कहा कि याद करें तो पिछले कुछ दिनों से राहुल सुप्रीम कोर्ट का झूठा हवाला देते हुए लगातार अपनी सभाओं में प्रधानमंत्री मोदी पर कीचड़ उछाल रहे थे। जिससे आजिज हो कर अब सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया है। सुप्रीम कोर्ट ने इसे अपनी अवमानना मानते हुए राहुल को नोटिस जारी कर 22 अप्रैल तक जवाब देने को कहा है। इसके अलावा कोर्ट ने यह साफ कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ उसने इस तरह की कोई टिप्पणी नहीं की है। कोर्ट ने यह भी स्पष्ट किया है कि राफेल मामले को लेकर राहुल गांधी ने जो भी मीडिया और जनता से कोर्ट का नाम लेकर कहा वह गलत तरीके से पेश किया गया है।

यह भी पढ़े  निजामुद्दीन मामला: मरकज यात्रियों पर बोला विपक्ष- सीरियस नहीं है नीतीश सरकार

सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी से छेड़छाड़ अक्षम्य अपराध 

पथ निर्माण मंत्री नन्द किशोर यादव ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सर्वोच्च न्यायालय की टिप्पणी के साथ छेड़छाड़, गलत और अमर्यादित तरीके से शीर्ष कोर्ट को जोड़ कर अक्षम्य अपराध किया है। राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर राहुल गांधी की गलत बयानी को सर्वोच्च न्यायालय ने तो गंभीरता से लिया ही है, जनता की अदालत ने भी इस चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाने का संकल्प लिया है। श्री यादव ने आज यहां कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले में अपने मन से जोड़कर दिया गया राहुल गांधी का बयान उनकी कलुषित मानसिकता का परिचायक है। इससे यह भी स्पष्ट हो गया कि कानून और जनता की अदालत का राहुल गांधी को कोई ज्ञान नहीं है। राजनीति में जनता का और कोर्ट में कानून का फैसला सर्वमान्य होता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here