ये नया इंडिया है, आतंकियों को घुस कर मारेगा: पीएम नरेंद्र मोदी

0
111

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेता पूरे जोर-शोर से जुटे हुए हैं. पीएम नरेंद्र मोदी आज जम्मू-कश्मीर के कठुआ में लोगों को संबोधित किया . इसके बाद उनकी 2 रैलियां यूपी में होंगी. पीएम मोदी 2:30 बजे यूपी के अलीगढ़ में गरजेंगे. इसके बाद वह 4:25 बजे मुरादाबाद में रैली करेंगे. बता दें कि पहले चरण की वोटिंग हो चुकी है और अब दूसरे चरण के मतदान के लिए चुनाव आयोग ने पूरी तैयारी कर ली है.
कठुआ की रैली में भारत माता की जयकारे से अपना भाषण शुरू किया. उन्होंने कहा, डॉ. भीमराव आंबेडकर का जन्मदिन है. डॉ. बाबा साहब आंबेडक अमर रहें. कठुवा की धरती पर माता वैष्णणो देवी का आशीर्वाद है.
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ये जम्मू-कश्मीर को भारत से अलग करने की धमकी दे रहे हैं. खून-खराबे की धमकी दे रहे हैं. पाकिस्तान न्यूक्लियर की धमकी दे रहा था उनकी भी हवा निकल गई. उन्होंने कहा, जम्मू-कश्मीर को कोई वंशवादियों ने अपनी वसीयत में लिखा कर नहीं लाया है. कोई इसे भारत से अलग नहीं कर सकता है. बाबा साहब को सच्ची श्रद्धांजलि वंशवाद के खिलाफ वोट डालना है. यहां का बच्चा-बच्चा भारतीय है.
कांग्रेस से पूरे देश को सतर्क रहना जरूरी है. वो दिन लद गए, जब धमकियों से भारत दुबक जाता था. ये नया हिंदुस्तान है, जो आतंकवाद को घुसकर मारेगा. बीते दिनों कांग्रेस और पीडीपी की महामिलावट खुलकर सामने आ गई है. कांग्रेस ने सेना की ताकत को नहीं समझा. कांग्रेस के लिए सेना सिर्फ-सिर्फ कमाई का साधन है. कांग्रेस ने रक्षा सौदे में मलाई खाई है. इसलिए कांग्रेस ने हमारे वीरों के साथ न्याय नहीं किया. कांग्रेस वोट के लिए एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाती है. इन सवालों से सेना का मनोबल होता है. परिवारवाद के सामने कैष्टन को झुकना पड़ा. ये शहीदों का अपमान है कि नहीं. ये लोग अपने निजी स्वार्थ के लिए देशहित से समझौता कर लेते हैं. कांग्रेस एयर स्ट्राइक का नाम सुनते ही इतना बौखला क्यों जाती है. जिस प्रकार से सेना के प्रति कांग्रेस का रवैया देखकर ऐसा लगता है कि उनका कभी सेना पर विश्वास नहीं था, इसलिए कांग्रेस ने आतंकवाद पर कठोर कदम से रोका था. कल जलियांवाला की जयंती पर कांग्रेस ने राजनीति कर डाली. देश के उपराष्ट्रपति महोदय सरकार के अधिकृत कार्यक्रम में जलियांवाला बाग गए थे, लेकिन इसमें पंजाब के सीएम शामिल नहीं हुए. वह कांग्रेस के परिवारवाद की भक्ति में जुटे हुए थे. हमारा ये देश हमेशा-हमेशा रहेगा. ये देश है तो तभी राष्ट्र रक्षा का भाव है. देश में कुछ विरोधियों को राष्ट्रवाद गाली के रूप में नजर आते हैं. देश की बात करना जरूरी है, राष्ट्रवाद की जब मैं बात करता हूं तो उनका भी नकाब उतर जाता है कि वे कहां खड़े हैं.
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, हमने 2014 से ज्यादा लहर देखी है. सारे सर्वे में कांग्रेस को जितनी सीटें मिलने की संभावना है और भाजपा को उससे तीन गुना सीटें मिलने की संभावना है. जम्मू-कश्मीर के चप्पे में तैनान जवानों को प्रणाम करता हूं. आपके साथ पूरा राष्ट्र खड़ा है. चंद्रकांत को अस्पताल में मारा गया. मैं उनके परिवारों को नमन करता हूं. भारत की लोकतंत्र की ताकत को पहले चरण में सिद्ध किया है. आपने बारी संख्या में वोट कर महामिलावटी को कड़ा छटका दिया है.
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, इस बार आपलोग एक फिर हमें काम करने का मौका देंगे. उन्होंने लोगों को वैशाखी की बधाई दी. बाबा साहब को मैं कोटि-कोटि नमन करता हूं, उन्हें नमन करता हूं. चंद्रकांत शर्मा ने देश की एकता के लिए जीवन समर्पित कर दिया.

यह भी पढ़े  दिसम्बर तक बदली-बदली नजर आएगी प्रदेश भाजपा की टीम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here