‘16 से 20 अप्रैल के बीच भारत कर सकता है हमला’:कुरैशी

0
99

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने एक नया आरोप लगाते हुए कहा है कि भारत पाकिस्तान के खिलाफ एक और हमला कर सकता है. भारत की ओर से यह हमला अप्रैल में हो सकता है.विश्वसनीय खुफिया जानकारी है कि भारत की योजना 16 से 20 अप्रैल के बीच पाकिस्तान पर एक और हमले की है।

पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से रविवार को पाक विदेश मंत्री ने कहा, ‘पाकिस्तान को पुष्ट खुफिया सूचनाएं मिली हैं कि भारत पाकिस्तान के खिलाफ एक नई साजिश रच रहा है. इसके तहत 16 से 20 अप्रैल के बीच पाकिस्तान पर आक्रमण हो सकता है.’

पाकिस्तान के एक स्थानीय मीडिया घराने ने विदेश मंत्री के हवाले से कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर में पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत की ओर से की गई सर्जिकल स्ट्राइक जैसा कदम भारत फिर उठा सकता है.

गौरतलब है कि 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले में 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे. भारत समेत अंतरराष्ट्रीय समुदाय ने इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हुए पाकिस्तान से आतंकी संगठनों के विरुद्ध कड़े कदम उठाने को कहा था. इसमें नाकाम रहने पर भारतीय वायुसेना ने पाक अधिकृत कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख आतंकी अड्डे को नेस्तनाबूद कर दिया था.

यह भी पढ़े  वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग के साथ फ्रॉड, आरोपियों ने जाली सिग्नेचर से लिया साढ़े चार करोड़ का लोन

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here