तेजप्रताप के लिए अर्जुन से दुर्योधन बन गए तेजस्वी ! ट्वीट कर साधा निशाना

0
145

टिकट बंटवारे को लेकर लालू परिवार में चल रहा घमासान अब और तेज हो गया है. शनिवार को बिहार की शिवहर सीट राजद के प्रत्याशी का नाम सामने आने के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने सीधे तौर पर बड़ा हमला बोला. तेजप्रताप ने रात में ट्वीट किया और साथ में ये भी कहा कि वो इस मसले पर आज यानी रविवार को प्रेस के लोगों से बात करेंगे.

दरअसल तेजप्रताप ने जहानाबाद और शिवहर सीट से अपने पसंद के उम्मीदवारों को मैदान में उतारने की मांग की थी जिसे पार्टी ने ठुकरा दिया और दोनों जगहों पर प्रत्याशी के नामों का ऐलान कर दिया. तेजप्रताप ने ट्वीट कर लिखा, ”दुर्योधन वह भी दे ना सका, आशीष समाज की ले न सका, उलटे हरि को बांधने चला, जो था असाध्य साधने चला, जब नाश मनुज पर छाता है पहले विवेक मर जाता है”.

बताते चलें कि तेजस्वी यादव ने अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव की मांग ठुकरा दी है और शिवहर से उस प्रत्याशी को टिकट नहीं दिया जिसके लिए तेजप्रताप यादव टिकट मांग रहे थे. बिहार महागठबंधन में सीट शेयरिंग के तहत आरजेडी ने शिवहर से अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है. पार्टी ने सैयद फैसल अली को अपना प्रत्याशी घोषित किया है.

यह भी पढ़े  कैबिनेट के फैसला : 18 एजेंडों पर लगी मुहर, बनेगा 100 बेडों का पीआइसीयू

वहीं, शिवहर सीट से आरजेडी उम्मीदवार की घोषणा से तेजप्रताप यादव नाराज बताए जाते हैं. उन्होंने शिवहर सीट से प्रत्याशी खड़ा करने की चेतावनी दी है. वहीं, सारण सीट पर ससुर चंद्रिका राय के खिलाफ खुद चुनाव लड़ सकते हैं. हाल ही में तेजप्रताप यादव ने ‘लालू-राबड़ी मोर्चा’ का ऐलान भी किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here