राहुल ने फिर लांघी भाषा की मर्यादा, बोले- आडवाणी जी को लात मारकर स्‍टेज से उतार दिया

0
142

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. हरिद्वार में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी हिंदू धर्म की बात करते हैं. हिंदू धर्म में सबसे जरूरी चीज गुरु होता है. आडवाणी जी नरेंद्र मोदी के गुरु हैं. आडवाणी जी की हालत देखी है आपने? आडवाणी जी को स्टेज से लात मारकर उतार दिया गया है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गंगा किनारे स्थित पंतद्वीप मैदान में हरिद्वार से लोकसभा प्रत्याशी अंबरीश कुमार के समर्थन जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. राहुल गांधी ने कहा, अनिल अंबानी, मेहुल चौकसी, नीरव मोदी कई लाख लेकर भाग गए. इसके बाद राहुल गांधी ने रैली में चौकीदार चोर है के नारे लगवाए. राहुल गांधी ने कहा, वो पूछते हैं न्याय योजना के लिए पैसा कहां से आएगा. न्याय योजना का पैसा अनिल अंबानी जैसे चोरों की जेब से आएगा. 72 हजार रु अम्बानी की तिजोरी से लाकर देंगे.

यह भी पढ़े  नहीं कटेंगे केंद्रीय मंत्रियों के टिकट, जानें किसके खाते में कौन सीट आई

इससे पहले राहुल ने महाराष्ट्र में लाल कृष्ण आडवाणी के बारे में बोलते हुए कहा था कि मोदी ने आडवाणी जी कको जूता मारकर स्टेज से उतार दिया था. राहुल के बयान को बीजेपी ने गंभीरता से लिया था. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट से राहुल को मर्यादा में रहने की नसीहत दी थी. सुषमा ने कहा था कि राहुल जी, अडवाणी जी हमारे पिता तुल्य हैं. आपके बयान ने हमें बहुत आहत किया है. कृपया भाषा की मर्यादा रखने की कोशिश करें.

Congress Pres Rahul Gandhi in Haridwar: Narendra Modi ji Hindu dharam ki baat karte hain. Hindu dharam mein sabse zaruri chiiz guru hota hai.Advani ji Narendra Modi ke guru hain.Advani ji ki haalat dekhi hai aapne?Advani ji ko stage se laat maarke uthar diya gaya hai.
— ANI (@ANI) April 6, 2019

बता दें, दो दिन पहले बीजेपी के लौहपुरुष लालकृष्ण आडवाणी ने अपने ब्लॉग में दिल की बात लिखी. राहुल गांधी ने उसे अपना हथियार बनाते हुए तपाक से मोदी पर जुबानी शुरू बमबारी कर दी है. हालांकि इसे बदजुबानी ही कहा जा रहा है क्योंकि राहुल ने विवादित शब्दों का इस्तेमाल किया है. बीजेपी ने राहुल के विवादित बयान पर सख्त एतराज जताया लेकिन चुनावी माहौल में आडवाणी के ब्लॉग को मुद्दा बनते देर नहीं लगा. अब हरिद्वार में भी राहुल ने आडवाणी के बहाने पीएम मोदी पर निशाना साधा.

यह भी पढ़े  एक्जिट पोल्स के नतीजों से भाजपा की खिली बांछे

ANI

@ANI
Union Min&BJP leader P Goyal on Rahul Gandhi’s remark ‘Advani ji ko stage se laat maarke uthar diya gaya hai’: Congress poore tareeke se hataash ho chuki hai. Ghutne tek diye hain unhone. Chunav ka sthar ghirane ki koshish ki ja rahi hai. Rahul ji ko sabhyata shayad aati nahi hai

राहुल के बयान पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से हताश हो चुकी है. घुटने टेक दिए है उन्होंने. चुनाव का स्तर गिराने की कोशिश की जा रही है. राहुल जी को सभ्यता शायद आती नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here