बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत

0
377

बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि एक नियंत्रित ट्रक सड़क किनारे बने घर में घुस गया, जिसमें वहां मौजूद 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. इसकी पुष्टि भी हो चुकी है. घटना में तीन घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि इसमें मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. मौके पर पुलिस पहुंच गई है और घायलों को अस्पताल पहुंचाने की कवायद में लगी है. हालांकि अपुष्ट खबरों के अनुसार अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है.

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोरिया नयाटोला गांव में अनाज लदा एक अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे बने घर में घुस गया। 8 लोगों की मौत के अलावा 2 अन्य के घायल होने की खबर भी है, घायलों को नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया है। घटना से ग्रामीणों में अफरातफरी मच गई। देखते ही देखते हजारों लोग सड़क पर उतर गए। ग्रामीण लाशों को सड़क पर रख जाम कर दिया।

यह भी पढ़े  मंदी का माहौल बनाया जा रहा, इससे घबरायें नहीं ,व्यवसायियों को देंगे पूर्ण सुरक्षा : नीतीश

बताया जा रहा है कि ये ट्रक बेगूसराय से एफसीआई का गेहूं ले जा रहे ट्रक के ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और यह सड़क किनारे एक झोपड़ी में घुस गया और पलट गया.

जानकारी के अनुसार बेगूसराय के गोडाउन से गेहूं लोड कर सड़क निकली ही थी कि यह अनियंत्रित होकर झोपड़ी में घुस गया. इसी दौरान वह सड़क किनारे तास खेलते हुए लोगों पर भी चढ़ गया. जिसमें दबकर 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here