बिहार कांग्रेस कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं का हंगामा, अखिलेश सिंह पर टिकट बेचने का आरोप

0
177

बिहार कांग्रेस में टिकट बंटवारे को लेकर जोरदार हंगामा किया गया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने पटना के सदाकत आश्रम में गुरुवार को जमकर हंगामा किया बताया जा रहा है कि यह कार्यकर्ता कांग्रेस नेता निखिल कुमार के समर्थक हैं. वहीं, समर्थकों कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. इस हंगामे के वक्त कांग्रेस मुख्यालय में शक्ति सिंह गोहिल भी मौजूद थे.

खबरों के मुताबिक, पार्टी कार्यालय सदाकत आश्रम में चुनाव अभियान समिति की बैठक होनी थी. इससे पहले ही निखिल कुमार के समर्थकों ने यहां हंगामा खड़ा कर दिया. यह लोग निखिल कुमार जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. वहीं, अखिलेश सिंह के खिलाफ नारे लगा रहे थे. इस दौरान वहां कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल मौजूद थे.

बताया जा रहा है कि टिकट बेचने को लेकर निखिल कुमार के समर्थकों ने अखिलेश सिंह पर आरोप लगाया है. वहीं, अखिलेश सिंह के बेटे आकाश सिंह को मोतिहारी से आरएलएसपी से टिकट दी गई है. इस वजह से निखिल कुमार के समर्थकों में आक्रोश है. कहा जा रहा है कि निखिल कुमार का टिकट काटा गया और अपने बेटे को आरएलएसपी से टिकट दिलवाया है. अखिलेश सिंह ने टिकट को लेकर धांधली की है.

यह भी पढ़े  Patna Local Photo 17/04/2018

वहीं, निखिल कुमार ने इस मामले में कहा है कि कांग्रेस पार्टी में टिकट बंटवारे में गड़बड़ी हुई है. हालांकि निखिल कुमार ने कुछ भी खुल कर कहने से इनकार किया है, लेकिन उन्होंने टिकट जो दिए गए हैं कहीं सही टिकट दिया गया लेकिन कुछ जगहों पर टिकट सही नहीं बंटा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जितना फायदा होना था हो गया है.

बहरहाल, कांग्रेस के अंदर अंदरूनी कलह काफी तेज हो गई है. टिकट बंटवारे को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी नाराजगी है. बता दें कि औरंगाबाद से निखिल कुमार के टिकट कांटने से कार्यकर्ताओं ने पहले ही हंगामा किया था. कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया था कि अखिलेश सिंह ने टिकट को बेच दिया है.

वहीं, गुरुवार को निखिल कुमार चुनाव अभियान समिति की बैठक में शामिल होने पार्टी कार्यालय पहुंचे थे, लेकिन वहां उनके समर्थकों ने खूब हंगामा किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here