हमारी लड़ाई किसी पार्टी से नहीं बल्कि देश के गद्दार से है:गिरिराज सिंह

0
235

भाजपा के फायर ब्रांड नेता और बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी गिरिराज सिंह उम्मीदवारी घोषित होने के बाद शुक्रवार को पहली बार बेगूसराय पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सिमरिया गंगा धाम स्थित काली मंदिर में पूजा अर्चना की. इसके बाद काली मां से जीत के लिए दुआएं मांगी. इस दौरान मंदिर परिसर में गिरिराज सिंह के सैकड़ों समर्थक और भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद थे.

मीडिया से बात करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि हमारी लड़ाई किसी पार्टी से नहीं बल्कि देश के गद्दार से है. ऐसे में हम गद्दार को ही परास्त करने के लिए बेगूसराय आए हैं. कन्हैया का नाम लिए बगैर गिरिराज सिंह ने उन्हें आड़े हाथों लिया और कहा कि जो लोग देशद्रोही हैं वह आज जीत का ख्वाब देख रहे हैं. लेकिन हम एनडीए के कार्यकाल में हुए विकास की बदौलत चुनावी मैदान में आए हैं.

महागठबंधन के संबंध में गिरिराज सिंह ने कहा कि महागठबंधन नहीं बल्कि महाठगबंधन है. उनकी माने तो महाठगबंधन से उनकी कोई लड़ाई नहीं है. गिरिराज ने कहा कि हम देश के गद्दार को हराने आए हैं और हराकर ही दम लेंगे. अब गिरिराज सिंह सिमरिया से निकलकर अपने समर्थकों के साथ भाजपा के प्रदेश महामंत्री राम लखन सिंह से मुलाकात करेंगे. फिर वे बेगूसराय पहुंचकर एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

यह भी पढ़े  मुस्लिम देशों में भी मनाया जाता है योग दिवस : मोदी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here