मेहबूब अली कैसर खगड़िया लोकसभा सीट से लोक जनशक्ति पार्टी के प्रत्याशी

0
153

बिहार की खगड़िया सीट से वहां के सीटिंग सांसद महबूब अली कैसर एनडीए के उम्मीदवार होंगे. मंगलवार को इस बात की घोषणा हुई. कैसर के टिकट मिलने के कम चांस थे यही कारण था कि जिस दिन एनडीए ने बिहार में अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था उस दिन खगड़िया से प्रत्याशी के नाम का ऐलान नहीं किया गया था. लेकिन ऐन वक्त पर कैसर ने पार्टी का भरोसा जीत और उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया.
महबूब अली कैसर की खगड़िया से उम्मीदवारी की घोषणा रामविलास पासवान ने की. उन्होंने बताया कि इस बात का फैसला सोमवार को पार्टी की पार्लियामेंट्री की बैठक में लिया गया. इस मौके पर रामविलास पासवान ने कहा कि महबूब अली कैसर जिनको हमने खगड़िया से उम्मीदवार बनाया है वे एक बार फिर चुनाव जीतेंगे. उन्होंने कहा कि एनडीए 40 सीटों पर चुनाव लड़ रही है और सभी सीट पर एनडीए प्रत्याशियों की ही जीत होगी.

यह भी पढ़े  चीन-सिंगापुर मॉडल का इस्तेमाल कर सकता है भारत!

राहुल गांधी पर रामविलास ने तंज कसते हुए कहा कि किसी ने उनको गरीबी हटाने से रोका था क्या. देश में इतनी बार उनकी सरकार रही तो उनको काम करना चाहिए था. राहुल गांधी के गरीबों को 72 हजार सलाना देने की घोषणा पर रामविलास ने कहा कि 1947 से 1977 तक कांग्रेस की सरकार रही और फिर 2009 से 2014 तक भी उनकी सरकार रही लेकिन उन्होंने कुछ खास नहीं किया.

मालूम हो कि रामविलास पासवान की पार्टी लोजपा बिहार में एनडीए का हिस्सा है और बिहार की 40 में से छह सीटों पर उसके उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here