महागठबंधन में सीट शेयरिंग से पहले कांग्रेस कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

0
161

पटनाः महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर आज ऐलान हो सकता है. लेकिन इससे पहले ही पटना स्थित कांग्रेस कार्यालय सदाकत आश्रम के बाहर पार्टी के कार्यकर्ता और नेता हंगामा कर रहे हैं. कार्यकर्ताओं ने बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल और अखिलेश सिंह पर कांग्रेस को कमजोर करने आरोप लगाया है. वहीं, औरंगाबाद सीट पर निखिल कुमार का टिकट कटने को लेकर जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

महागठबंधन में सीट शेयरिंग का ऐलान होने जा रहा है. लेकिन ऐलान से पहले कांग्रेस कार्यकर्ता औरंगाबद सीट को लेकर फिर से विचार करने का दवाब बना रही है. कार्यकर्ता औरंगाबद लोकसभा सीट से निखिल कुमार का टिकट कटने की चर्चा को लेकर नाराज हैं.

निखिल कुमार के समर्थक सदाकत आश्रम में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. समर्थकों का कहना है कि औरंगाबाद सीट कांग्रेस की परंपरागत सीट है. उनका कहना है कि निखिल कुमार का राहुल गांधी और सोनिया गांधी से व्यक्तिगत अच्छे संबंध हैं लेकिन प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल इसे तोड़ना चाहते हैं.

यह भी पढ़े  राजद पहले अपनी पार्टी में लोकतंत्र स्थापित करे : मोदी

समर्थकों का कहना है कि प्रदेश अध्यक्ष और प्रभारी सभी मिलकर बिहार में कांग्रेस को कमजोर करने का काम कर रहे हैं. उनका कहना है कि निखिल कुमार को औरंगाबाद सीट दिया जाए और हमलोग उन्हें जीताने के लिए जान लगा देंगे. उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश अधिकारियों को चेतावनी दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here