बापू के बहाने कांग्रेस पर पीएम मोदी का हमला बोला

0
132

काग्रेस गांधी जी की जन्मभूमि पर अपनी CWC की बैठक कर रही है, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधी जी के बहाने कांग्रेस पर करारा हमला बोला है। मोदी ने कहा कि गांधी की विचारधारा का विरोध कांग्रेस की संस्कृति है। मोदी के मुताबिक गांधी जी असमानता और जाति व्यवस्था में विश्वास नहीं करते थे लेकिन समाज को बांटने में कभी नहीं हिचकी।
उन्होंने कहा कि सबसे भीषण जातिवादी दंगे और नरसंहार कांग्रेस शासन काल के दौरान हुए। मोदी ने भ्रष्टाचार को लेकर भी कांग्रेस पर हमला बोला। उनके मुताबिक गांधी जी कहा करते थे कि कुशासन और भ्रष्टाचार साथ साथ चलते हैं लेकिन कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक दूसरे के पर्याय बन गए हैं।

Narendra Modi

@narendramodi
Tributes to Bapu and all those who marched with him to Dandi in pursuit of justice and equality.

Sharing a few thoughts on the Dandi March, the ideals of Bapu and his disdain for the Congress culture in my blog.http://nm-4.com/ili8

यह भी पढ़े  जम्‍मू कश्‍मीर: त्राल मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, मारा गया पुलवामा अटैक का मास्‍टरमाइंड 'मोहम्‍मद भाई'

9:04 पूर्वाह्न – 12 मार्च 2019

When a handful of salt shook an Empire!
Today, 89 years ago, Bapu embarked on the iconic Dandi March. Though aimed at protesting unfair Salt Laws, Dandi March shook the foundations of colonial rule and became a strong symbol of fighting inj

narendramodi.in
2,032 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
मोदी ने कहा कि रक्षा, दूरसंचार, सिंचाई, खेल और कृषि से लेकर कोई ऐसा क्षेत्र नहीं है जहां कांग्रेस ने भ्रष्टाचार नहीं किया है। मोदी ने कहा कि गांधी जी कांग्रेस की संस्कृति जानते थे इसीलिए वो 1947 के बाद कांग्रेस को खत्म करना चाहते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here