शेखपुरा में मजदूरों से भरा ट्रैक्टर पलटा, चार लोगों की मौत, 31 घायल

0
921

सोमवार की अहले सुबह करीब 6:00 बजे टाल क्षेत्र में मसूर की कटनी करने जा रहे मजदूरों से भरा ट्रैक्टर पलट जाने से जहां एक ही गांव के चार लोगों की मौत हो गयी. वहीं, घटना में लगभग 31 मजदूर जख्मी हो गये. मृतकों में तीन महिला और एक पुरुष शामिल हैं, जबकि घायलों में अधिकतर महिलाएं ही बतायी जाती हैं. घायलों का इलाज शेखपुरा सदर अस्पताल में कराया गया है. घटना में आधे दर्जन की हालत गंभीर बताया गया है.

कोरमा थानाध्यक्ष ने बताया कि कटारी गांव के किसान जनार्दन सिंह मजदूरों को मशहूर फसल काटने के लिए बेलौनी टाल ले जा रहे थे. इसी क्रम में ट्रैक्टर चालक विजय पंडित की लापरवाही के कारण मजदूर से भरा ट्रैक्टर पलट गया और इस घटना में कटारी गांव के चंदरराम के पुत्र बबलू राम, अर्जुन मांझी की विवाहिता लालपरी देवी, प्रसादी मांझी की पत्नी मुनिवती देवी एवं शिवशंकर पंडित की विवाहिता पार्वती देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मृतकों के शव को भी सदर अस्पताल लाया गया है.

यह भी पढ़े  चुनाव आयोग की बड़ी कार्रवाई, लखीसराय में बूथ कैप्चरिंग के मामले में 20 मतदान कर्मी निलंबित

स्थानीय वार्ड सदस्य अर्जुन पासवान ने बताया कि प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भी किसान फसल की कटनी करने गांव से इकट्ठे होकर मजदूर जा रहे थे, तभी यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना घट गयी. इस घटना में गुलेश्वर मांझी, रेखा देवी, रवि मांझी, राजू मांझी, प्रीतम देवी, विक्रम कुमार, सूरज कुमार समेत अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. बड़ी तादाद में जख्मी का अस्पताल पहुंचते ही वहां अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी. अस्पताल में इलाज के लिए दर्द निवारक इंजेक्शन के लिए भी मरीज कराहते दिखे. वहीं, बेड के अभाव में मरीजों को जमीन पर भी लिटा कर इलाज किया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here