तेजस्वी के घर हुई महागठबंधन के नेताओं की बैठक, खरमास के बाद होगा सीटों का एलान

0
232
Patna-Jan.7,2018-RJD leader Tejaswi Yadav is addressing a press conference at his residence in Patna.

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के पांच देशरत्न मार्ग स्थित सरकारी आवास पर महागठबंधन के नेताओं की बैठक हुई. सोमवार को देर शाम हुई इस बैठक में वाम दलों को छोड़कर महागठबंधन के सभी घटक दल शामिल हुए. आरएलएसपी प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा, हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, ‘सन ऑफ मल्लाह’ मुकेश सहनी समेत अन्य नेता बैठक में मौजूद रहे.

बैठक से बाहर निकले उपेंद्र कुशवाहा ने बताया कि महागठबंधन कैसे बिहार में सभी चालीस सीटें जीते, यही आज की बैठक का एजेंडा था. सीट बंटवारे के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि इसकी घोषणा खरमास के बाद की जाएगी. उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि उन्होंने मुकेश सहनी को ‘सड़क छाप’ कहा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के इस बयान के खिलाफ महागठबंधन के नेता मंगलवार को सभी जिला मुख्यालयों में उनका पुलता जलाएंगे और नीतीश कुमार को ही आने वाले चुनाव के बाद सड़क पर लाएंगे.

यह भी पढ़े  चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में जीडीपी 4.5 फीसद पर लुढ़की

इसके अलावा मुकेश सहनी ने भी नीतीश कुमार से उनके दिए बयान पर माफी की मांग की. उन्होंने कहा कि अगर नीतीश कुमार माफी नहीं मांगते हैं तो, इसके खिलाफ राज्यव्यापी अभियान चलाया जाएगा. इसी मामले पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री बौखलाहट में ऐसा बयान दे रहे हैं.

बताते चलें कि रविवार को जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने लालू यादव की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती को ‘शूर्पणखा’ कहा था. जिसपर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी ने कहा कि एक अणे मार्ग में मुख्यमंत्री इन सब चीजों की ट्रेनिंग देते हैं, जिसके बाद उनके प्रवक्ता ऐसा बयान देते हैं. वहीं दूसरी तरफ सीट बंटवारे के मुद्दे पर तेजस्वी ने भी कहा कि इसकी घोषणा खरमास के बाद कर दी जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here