राजद विधायक सरोज यादव ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात ,अटकलें तेज

0
114
भोजपुर जिले के बड़हरा के राजद विधायक सरोज यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से रविवार को मुलाकात की. खुद उन्होंने ही इस मुलाकात को सार्वजनिक किया है. राजद विधायक के मुख्यमंत्री से मुलाकात को जदयू सकारात्मक मान रहा है.
जदयू प्रवक्ता डॉ अजय आलोक ने कहा कि विरोधी दल के विधायक के क्षेत्र का विकास भी बिहार का विकास है और बिहार  का विकास नीतीश कुमार का एजेंडा है. विरोधी दल के विधायक भी स्वतंत्र हैं कि वह अपने क्षेत्र के विकास के लिए कभी भी मुख्यमंत्री से मुलाकात कर सकते हैं. राज्य का विकास किसी भेदभाव से नहीं होता है. हालांकि, सरोज यादव ने इस मुलाकात को क्षेत्र हित से जोड़कर देखने की अपील की है.
सरोज यादव ने कहा है कि वह सडक निर्माण, पीपा पुल चालू करने और शहीद के परिवार वालों को सरकारी मदद दिये जाने की वकालत करने गये थे. मालूम हो कि राजद विधायक सरोज यादव को महागठबंधन की ओर से 2015 में राजद ने अपना प्रत्याशी बनाया था. इस क्षेत्र से राजद के ही सीटिंग विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह का टिकट काट कर सरोज यादव को दिया गया था. 2015 के बाद राघवेंद्र प्रताप सिंह ने राजद का दामन छोड़ दिया था.
आरजेडी के बडहरा के विधायक सरोज यादव ने कहा कि हर बार पीपा पुल लग जाता था लेकिन इस बार अभी तक पीपा पुल नहीं लगा है, इसलिए मुख्यमंत्री से आग्रह करने गए थे. मुख्यमंत्री ने उसी समय निर्देश भी दे दिया था. विधायक ने कहा कि वे पूरी तरह से आरजेडी में है और लालू जी को छोड़कर जाने का सवाल ही पैदा नहीं होता है. इसलिए मुख्यमंत्री से मिलने का कोई गलत अर्थ निकाला जाना सही नहीं है.
यह भी पढ़े  भ्रष्टाचारियों पर सरकार का चाबुक ,पंद्रह कर अधिकारियों को जबरन सेवानिवृत्ति

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here