RLSP के चिंतन शिविर का आगाज, कुशवाहा बोले-एनडीए में रहने या छोड़ने के मुद्दे पर चर्चा होगी

0
201

एनडीए छोड़ने के कयासों के बीच राष्ट्रीय लोक समता पार्टी का चिंतन शिविर वाल्मीकिनगर में शुरू हो गया है. उसका उद्घाटन आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने किया जो बुधवार तक चलेगा. इस चिंतन शिविर में एनडीए में रहने या छोड़ने के मुद्दे पर चर्चा होगी. साथ ही महागठबंधन में शामिल होने को लेकर भी मंथन किया जाएगा.

चिंतन शिविर के उद्घाटन से पहले रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर पर जमकर बरसे. केन्द्रीय मंत्री ने बीजेपी को आगाह करते हुए कहा कि वे जिस नाव की वो सवारी कर रहे हैं उसका डूबना तय है. कुशवाहा ने कहा है कि वे कार्यकर्ताओं के साथ मंथन के बाद चम्पारण की पवित्र धरती से गठबंधन को लेकर अहम निर्णय लेंगे.

अब तक जेडीयू को ही अपने निशाने पर लेने वाले रालोसपा प्रमुख ने बीजेपी को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी नीतीश की गोद में बैठ गई है. यह तय है कि नीतीश जिस नाव की सवारी करेंगे उसका डूबना भी तय है. उन्होंने पटना यूनिवर्सिटी के छात्र संघ चुनाव में प्रशांत किशोर के दखल पर सवाल उठाए.

यह भी पढ़े  आज ही सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे उद्धव ठाकरे! सुबह आठ बजे होगा विधानसभा सत्र

एबीवीपी कार्यकर्ताओं को पटना के पीरबहोर थाने में बंद किए जाने के विरुद्ध उन्होंने बीजेपी नेताओं से पूछा कि नीतीश सरकार के विरुद्ध सडक पर विधायकों की बैठने की जरूरत क्यों. बहरहाल बीजेपी से मोहब्बत और जेडीयू से अदावत के बीच उलझे हुए उपेन्द्र कुशवाहा किस नाव कि सवारी करेंगे ये आने वाले दो दिनों में पता लगने की संभावना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here