लालू प्रसाद के ताजा हेल्थ बुलेटिन से डॉक्टर परेशान!

0
95

रिम्स में भर्ती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के शरीर में बढ़ा इंफेक्शन डॉक्टरों को परेशान कर रहा है. रिम्स में राजद सुप्रीमो का इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद ने रविवार को उनका मेडिकल बुलेटिन जारी किया. उन्होंने बताया कि लालू प्रसाद के दिल का वॉल्व बदला गया है, ऐसे में अगर इंफेक्शन दिल तक पहुंच गया तो वह जानलेवा भी हो सकता है.

डॉक्टर उमेश प्रसाद ने लालू के ताजा हेल्थ बुलेटिन में उनके बीपी और ब्लड शुगर के सामान्य होने की बात कही है. इस दौरान शरीर में इंफेक्शन पहले जैसा ही है, जिसकी वजह से फिर खून का टीसी कराया जाएगा. डॉक्टर के अनुसार शरीर में संक्रमण के चलते ही उनका किडनी पर असर हुआ है और खून में घातक रसायन क्रियटनिन की मात्रा पहले से बढ़ गई है.

रांची के रिम्स में भर्ती आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की सेहत में लगातार गिरावट आ रही है. पिछले तीन-चार दिनों से पहले की तुलना में उनका स्वास्थ्य ज्यादा खराब हुआ है. लिहाजा एक बार फिर उन्हें इलाज के लिए बाहर भेजने पर विचार किया जा रहा है. एक-दो दिन के अंदर रिम्स के डॉक्टर इस पर फैसला ले सकते हैं.

यह भी पढ़े  मैं नहीं चाहता कि कानून व्यवस्था खराब हो, इसलिए ईडी दफ्तर नहीं जाने का फैसला किया है:शरद पवार

बता दें कि बड़े बेटे तेजप्रताप और बहू एेश्वर्या के बीच तलाक के मामले से लालू प्रसाद परेशान चल रहे हैं. दोनों के तलाक की खबर सुनने के बाद से ही उनकी तबीयत और बिगड़ गई थी. पहले से ही वे किडनी, हृदय, प्रोस्टेट, हाईपरटेंशन, मधुमेह सहित 10 बीमारियों से परेशान हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here