छठ पूजा के मौके पर भोजपुरी दर्शकों को मिला तोहफा, रिलीज होगी ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’

0
726
PATNA HOTEL REPUBLIC MEIN NIRHUWA HINDUSTANI 3 KE PERMOTION KE LIYE PAHUNCHE BHOJPURU FILM STAR NIRHUWA , AMRAPAOLI DUBEY AND SUBHI SHARMA

पटना: लोक आस्था के महापर्व छठ के शुभ अवसर पर 14 नवंबर को जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की फ़िल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ रिलीज होगी. ये जानकारी खुद पटना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिनेशलाल यादव निरहुआ ने दी. उन्‍होंने संपूर्ण बिहार वासियों को छठ पूजा की बधाई देते हुए कहा, ‘’निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ छठ पूजा के अवसर पर भोजपुरिया समाज को निरहुआ इंटरटेंमेंट की ओर से एक बेहतरीन तोहफा है. यह फिल्‍म दर्शकों को दिल को छू लेने वाली है.”

एक्टर ने कहा, ‘फिल्‍म की कहानी से लेकर मेकिंग तक सब कुछ बेहद खास है. ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ इस सीरीज की अब तक बनी दोनों फिल्‍मों से भी बड़ी फिल्‍म है. इसलिए दर्शकों से मेरी अपील होगी कि अपनी माटी की इस खूबसूरत सिनेमा को जरूर देखें और दूसरों को भी यह फिल्‍म देखने के लिए इनकरेज करें. फिल्‍म 14 नवंबर को भगवान भाष्‍कर के उदीयमान होने के बाद आपके मनोरंजन के लिए सिनेमाघरों में होगी.’

अश्‍लीलता के सवाल पर निरहुआ ने साफ कहा कि निरहुआ इंटरटेंमेंट फिल्‍मों में किसी भी तरह की असहज या अश्‍लील चीजों के खिलाफ है. यह आपको इस बैनर की सभी फिल्‍मों में देखने को मिलेगा. आप ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ सीरीज की ही तीनों फिल्‍मों को देख लीजिए. अभी हाल ही बॉर्डर रिलीज हुई थी. इन सभी फिल्‍मों में फिल्‍म की मूल आत्‍मा को लेकर मेकिंग की गई, न कि दर्शकों को ठगने के लिए कुछ भी परोसा गया. आज पूरी इंडस्‍ट्री क्‍वालिटी सिनेमा बनाने में लगी है. क्‍योंकि सबको समझ में आ गया है कि सिनेमा के नाम पर नंगापन नहीं चलेगा.

यह भी पढ़े  बंद के दौरान तोड़फोड़ करने वाले धरे जाएंगे:एसएसपी

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिल्‍म की लीड एक्ट्रेस और यू-ट्यूब क्‍वीन के नाम से जानेजानी वाली आम्रपाली दुबे पर छठ पूजा का खुमार खूब देखने को मिला. उन्‍होंने भी छठ व्रतियों के लिए अपने गाने गाये और कहा कि ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ को छठ मईया के भक्‍त जरूर देखेंगे. ऐसा मुझे पूरा विश्‍वास है. उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म मेरे लिए ही नहीं भोजपुरी सिनेमा के लिए भी खास है.

वहीं, शुभी शर्मा ने ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ को अपने लिए खास बताया और कहा कि मैंने निरहुआ इंटरटेंमेंट के साथ ही अपने करियर की शुरूआत की थी. तब से आज तक इस बैनर की फिल्‍मों में काफी बदलाव आया है. यह फिल्‍म भी काफी अच्‍छी है और इसमें मेरी भूमिका दर्शकों को जरूर पसंद आयेगी. इसलिए मैं अपने चाहने वालों से और भोजपुरिया समाज के लोगों से कहना चाहूंगी कि ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ जरूर देखें.

फिल्‍म के निर्माता प्रवेश लाल यादव ने बताया कि ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है. जिस तरह से फ़िल्म के ट्रेलर और पोस्टर पर लोगों का रिस्पाॅन्स आया है, उससे फ़िल्म की पूरी कास्ट एंड क्रू उत्साहित है. यह फ़िल्म भोजपुरी के दर्शकों के लिए छठ पूजा का उपहार होगा. उम्मीद है फ़िल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ अपनी पहले दो फिल्मों की अपेक्षा काफी बेहतर कारोबार करेगी और दर्शकों के दिल में उतर जाएगी. इस फ़िल्म को मंजुल ठाकुर ने निर्देशित किया है, जिन्होंने निरहुआ हिंदुतानी 2 को भी निर्देशित किया था.

यह भी पढ़े  आज से पटना के लोगों काे सरकारी वैनों पर मिलेंगी सब्जियां

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के कार्यकारी निर्माता हरिकेश यादव ने बताया कि निरहुआ हिंदुस्तानी के पहले दो पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, जिसके बाद लोगों की डिमांड भी थी कि इस फ़िल्म का और सीक्वल बने. निरहुआ हिंदुस्तानी एक पारिवारिक कथानाक वाली सीरीज है, इसलिए अब इसके तीसरे पार्ट को लेकर हम दर्शकों के सामने छठ पूजा के अवसर पर 14 नवम्बर को लेकर आ रहे हैं. हमें पूरी उम्मीद है कि यह फ़िल्म भी ‘बॉर्डर’ की तरह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी. हरिकेश ने निरहुआ हिंदुतानी  सीरीज को आगे भी जारी रखने की बात कही है.

बता दें कि फ़िल्म में जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ, अदाकारा आम्रपाली दुबे और शुभी शर्मा के साथ संजय पांडे, किरण यादव, आशीष शेन्द्रे,समर्थ चतुर्वेदी, हेमलाल कौशल, संजय निषाद, राजवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं. फ़िल्म के संगीतकार हैं रजनीश मिश्रा,जबकि गीतकार हैं प्यारे लाल कवि,श्याम देहाती और आजाद सिंह. निरहुआ हिंदुस्तानी 3 के प्रोडक्शन की कमान थामी है राजेश भगत ने. फ़िल्म का सिनेमेटोग्राफी किया है सिद्धांत सिंह ने, एक्शन डायरेक्टर हैं अंडलीब पठान ,कला निर्देशक नजीर शेख व नृत्य निर्देशक हैं कानू मुखर्जी व निशांत. फ़िल्म के स्टाइलिश कविता सुनीता क्रिएशन हैं.

यह भी पढ़े  जदयू के कदम से अमित शाह की राह आसान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here