हाजीपुर में गैस एजेंसीकर्मी को गोली मार कर 9.40 लाख रुपये की लूट, इधर, गोपालगंज में बंधक बना कर चार लाख लूटे

0
350

हाजीपुर (वैशाली) : नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज स्थित दुर्गा मंदिर के समीप सोमवार को दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने गैस एजेंसी के दो कर्मचारी को रोक कर पिस्टल के बल पर उनसे पैसे से भरा बैग लूटने का प्रयास करने लगे. कर्मी बाइक से बैंक में रुपये जमा करने जा रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने बाइक सवार दोनों कर्मियों को रोक लिया. रुपये लूटने के प्रयास में कर्मी द्वारा विरोध करने पर उनमें से एक अपराधी ने बाइक के पीछे बैठे एक कर्मी को गोली मार दी. इसके बाद चारों अपराधी घायल कर्मी से 9 लाख 40 हजार रुपये से भरा बैग लूट कर फरार हो गये.
गोली की आवाज सुन कर लोगों को अपने पास आता देख अपराधी हवा में दो गोली चलाते हुए भाग निकले. गोली चलने से बाइक चला रहा दूसरा कर्मी भी गंभीर रूप से घायल हो गया. लोगों की मदद से घायल दोनों कर्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां घायल कर्मी बलराम राय की की हालत गंभीर देख उसे प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़े  रेल होटल घोटाला: लालू यादव के वकील ने सीबीआइ से मांगा दो सप्ताह का समय

गोपालगंज में बंधक बना कर चार लाख लूटे

गोपालगंज : रेलवे स्टेशन के सामने हथियारों से लैस नकाबपोश लुटेरों ने घर के परिजनों को बंधक बनाकर लूटपाट की. विरोध करने पर युवक को बेरहमी से पीटा. घंटों घर में परिजन दहशत के बीच रहे. इस दौरान 45 हजार रुपये समेत चार लाख से अधिक की संपत्ति लूट ली गयी. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की गंभीरता से जांच करने में जुटी है.

मुजफ्फरपुर में पिस्टल दिखाकर की लूटपाट

जबकि मुजफ्फरपुर के पारू और देवरिया थाना अंतर्गत सोमवार को अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया. सशस्त्र अपराधियों ने पार्सल कंपनी के कर्मी से 6.18 लाख और प्राइवेट बैंक से 2.37 लाख रुपए की लूटपाट की. बताया गया कि लालूछपरा मलाही मोड़ के पास सएच 74 पर दिनदहाड़े कैश मैनेजमेंट प्रा. लि. के कर्मी से बाइक सवार दो अपराधियों ने पिस्टल के बल पर 6.18 लाख रुपए से भरा बैग लूट लिया. कर्मी रामाशीष महतो ने बताया कि सरैया थाने के मानिकपुर चौक स्थित पार्सल कंपनी से 6.18 लाख लेकर पीएनबी की पारू शाखा में जमा करने जा रहे थे. लालूछपरा मलाही मोड़ के पास ओवरटेक कर उजले रंग की अपाची बाइक पर सवार दो अपराधियों ने हमला किया. रुकने पर पिस्टल के बल पर रुपए भरा बैग लूट पारू की ओर भाग निकला. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. उधर, देवरिया थाना से महज दो सौ मीटर दूर विशुनपुर सरैया चौक स्थित कैशपार टीएम माइक्रो क्रेडिट बैंक से सशस्त्र अपराधियों ने बैंक कर्मियों की पिटाई कर 2.37 लाख रुपए लूट लिया.

यह भी पढ़े  निलंबित एसएसपी के चार लॉकर से मिले 1.44 करोड़ ,102 घंटे तक चली छापेमारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here