पटना एम्स में CM नीतीश कुमार का हुआ सिटी स्कैन, स्वास्थ्य परीक्षण के बाद चिकित्सकों से सलाह लेकर वापस लौटे

0
198

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए बुधवार की सुबह पटना एम्स पहुंचे. पटना एम्स के चिकित्सकों की टीम ने मुख्यमंत्री की स्वास्थ्य जांच की. मुख्यमंत्री के आने के पहले मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगी टीम के पटना एम्स पहुंचने की खबर से हलचल तेज हो गयी थी. बताया जाता है कि मुख्यमंत्री का रेडियोलॉजी विभाग में स्वास्थ्य परीक्षण किया गया.

जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार की सुबह आठ बजकर दस मिनट पर अचानक पटना एम्स पहुंचे. मुख्यमंत्री की तबीयत लगातार खराब रहने को लेकर स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स पहुंचे. पटना एम्स रेडियोलॉजी विभाग में मुख्यमंत्री ने अपना मेडीकल टेस्ट कराया. एम्स के विभागाध्यक्ष डॉ प्रेम के नेतृत्व में चिकित्सकों की टीम ने मुख्यमंत्री का मेडिकल टेस्ट किया. मुख्यमंत्री का सिटी स्कैन किया गया है. एम्स से मिली जानकारी के मुताबिक, नीतीश कुमार का पटना एम्स में सिटी स्कैन कराया गया. डॉक्टरों की सलाह के बाद स्वास्थ्य जांच कराने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करीब पौने नौ बजे पटना एम्स से वापस पटना लौट गये. इससे पहले भी 18 सितंबर को भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली एम्स जाकर अपना चेकअप कराया था.

यह भी पढ़े  डेन्टल कॉन्क्लेव में नयी तकनीकों पर हुई र्चचा

मालूम हो कि पिछले दिनों भी मुख्यमंत्री की तबीयत खराब हो गयी थी. इसके बाद उनका दिल्ली स्थित एम्स में स्वास्थ्य परीक्षण किया गया था. पिछले दिनों स्वास्थ्य खराब होने के कारण मुख्यमंत्री एक सप्ताह तक सरकारी कामकाज और आयोजनों में भाग नहीं ले सके थे.

इससे पहले मंगलवार की देर रात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आने की खबर मिलते ही प्रशासन चौकस हो गया. थानेदार से लेकर मुंशी तक सड़क पर आवागमन को क्लियर कराने के लिए दौड़-भाग करने लगे. फुलवारीशरीफ में मुख्यमंत्री के आने की सूचना पर पुलिस प्रशासन मुस्तैद हो गया. शहीद भगत सिंह चौक के पास सीएम सिक्योरिटी में लगे एक पुलिस वाहन में खराबी आ जाने से पुलिसकर्मियों की परेशानी बढ़ गयी. हालांकि, खराब पुलिस वाहन की आनन-फानन मरम्मती में मिस्त्री को लगा दिया गया.
मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर काफी संख्या में पुलिस बल सड़क के दोनों किनारे मुस्तैद हो चुके थे. पटना एम्स में भी पदाधिकारियों और चिकित्सकों की टीम मुस्तैदी से ड्यूटी पर तैनात थी. इसी बीच, खबर आयी कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पटना एम्स आने का कार्यक्रम कैंसिल हो गया है.

यह भी पढ़े  प्रशिक्षित नर्से करेंगी शिशुओं की देखभाल :स्वास्य मंत्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here