राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने लोहिया को दी श्रद्धांजलि

0
179
PATNA - KANKAR BAG KE LOHIA PARK ME C . M . NITISH KUMAR RAJ PAL LALJI TANDAN RAM MANOHAR LOHIA KI PUN THATY PAR MALAPAN KARNA GAYA

राज्यपाल लालजी टंडन व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को महान समाजवादी नेता स्व. राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। कंकड़बाग स्थित लोहिया उद्यान में आयोजित राजकीय समारोह में राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। स्व. राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि के अवसर पर राज्य के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, राज्यसभा सदस्य रामनाथ ठाकुर, विधायक श्याम रजक और अरुण कुमार सिन्हा ने भी लोहिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए। कार्यक्रम के दौरान सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के कलाकारों ने भजन व देशभक्ति के गीत पेश किए।

राजद कार्यालय में महान समाजवादी नेता एवं चिंतक डॉ. राम मनोहर लोहिया जी की पुण्यतिथि पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामचन्द्र पूव्रे की अध्यक्षता में उन्हें याद किया गया। इस अवसर पर डॉ. लोहिया के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गयी। प्रधान महासचिव एवं विधायक आलोक कुमार मेहता ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद एवं राबड़ी देवी के नेतृत्व में डॉ. लोहिया के आदशरे पर चलकर सामाजिक न्याय की लड़ाई को आगे बढ़ा रहा है तथा इस लड़ाई को मुकाम तक पहूँचाना ही डॉ. लोहिया के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। इस अवसर पर माल्यार्पण करने वालों में पूर्व विधायक रामाशीष यादव, अजय यादव सहित सैकड़ों कार्यकर्ता ने डॉ. लोहिया के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

यह भी पढ़े  जगन्नाथ मिश्रा के निधन पर CM ने जताया शोक ,बेटे से की फोन पर बात

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here