बिहार में NOTA ही न बहुमत का आंकड़ा पार कर जाए: उपेंद्र कुशवाहा

0
162

बिहार की राजनीति में किसी दिन बड़ा सियासी विस्फोट हो सकता है. नीतीश कुमार और उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी के बीच मतभेद अब इस स्तर तक पहुंच गया है कि ट्विटर के जरिये सीधे हमला किया जा रहा है. आज उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट किया, ”कल मुजफ्फरपुर से अपहृत व्यवसायी की लाश पोखरैरा में मिली और आज नालंदा से अपहृत बैंक मैनेजर की लाश कोडरमा के जंगलों में …….! कहीं ऐसा न हो कि अगले चुनाव में #बिहार में NOTA ही न बहुमत का आंकड़ा पार कर जाए.”

ये सीधा सीधा हमला नीतीश कुमार की कानून व्यवस्था पर है. वैसे भी नीतीश विरोधियों के निशाने पर हैं. अब तो एनडीए के सहयोगी भी कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर बरसने लगे हैं.कुशवाहा की पार्टी आरएलएसपी ने नीतीश का नाम ‘कुशासन बाबू’ रखा है.

बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक हार्डवेयर व्यवसायी की हत्या कर दी गई. जयप्रकाश नाम के व्यवसायी को पहले अपराधियों ने किडनैप किया बाद में घरवालों से फिरौती मांगी. फिरौती की रकम नहीं मिलने पर जयप्रकाश को मौत के घाट उतार दिया. वहीं नालंदा में जयवर्धन नाम के एक बैंक मैनजर की भी अपहरण के बाद हत्या कर दी गई. बीते 27 सितंबर को बैंक मैनेजर का अपहरण किया गया था.

यह भी पढ़े  उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान- NDA में तालमेल की कमी, समय से पहले हो सीटों का बंटवारा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here