रविशंकर का राहुल गांधी पर आरोप, राहुल और इमरान एक ही भाषा का उपयोग कर रहे हैं

0
137
File photo

केंद्रीय कानून और आईटी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है. उन्‍होंने कहा है कि राहुल गांधी और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान, दोनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक ही भाषा का इस्‍तेमाल कर रहे हैं. स्‍वतंत्र भारत के इतिहास में पहली बार किसी राष्ट्रीय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने देश के प्रधानमंत्री के लिए अपशब्द बोले हैं. राहुल ने प्रधानमंत्री पर सवाल उठा कर खुद अपने ऊपर कीचड़ फेंका है. राहुल झूठे और गैरजिम्मेदाराना बयान देकर राष्‍ट्रीय सुरक्षा से खेलना बंद करें.

रविशंकर ने कहा कि राहुल जानबूझ कर यह सवाल उठा रहे हैं ताकि पाकिस्तान को पता चल सके. वे बार-बार राफेल विमानों की कीमत पूछ कर पाकिस्तान की मदद करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि राफेल को लेकर कांग्रेस का झूठ उजागर हो चुका है. राफेल खरीद पर फ्रांस की सरकार का भी बयान आया है. कांग्रेस ने दलाली की वजह से विमान खरीद का मामला लटकाये रखा. इंदिरा गांधी के पोते और राजीव गांधी के बेटे के लिए ये भाषा अशोभनीय है. उनके परिवार ने बोफोर्स डील में दलाली खायी थी.

यह भी पढ़े  अंतिम चरण के चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने झोंकी ताकत, चुनावी अभियान में जुटे राजनेता

रविशंकर ने कहा कि सौदे में 36 विमान विदेश से आयेंगे, जबकि शेष विमान यहीं बनेंगे. भारत की सौ कंपनियां काम करेंगी, जिससे देश के लोगों को फायदा होगा और उन्हें रोजगार मिलेगा. गौरतलब हो कि राफेल सौदा को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. इस बीच राहुल गांधी के ‘देश का चौकीदार चोर है’ का बयान दिया. राहुल गांधी ने यह भी ट्वीट किया कि ‘राफेल डील सेना पर सर्जिकल स्ट्राइक है.’ राहुल ने राफेल सौदे की कीमतों पर सवाल उठाये हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here