मुजफ्फरपुर : सीबीआइ टीम ने बालिका गृह को दोबारा किया सील

0
261
मुजफ्फरपुर : बालिका गृह मामले में सीबीआइ के संयुक्त निदेशक भानु भास्कर शनिवार को पूरी टीम के साथ बालिका गृह पहुंचे. उनके साथ सहायक निदेशक एके शर्मा, डीआइजी अभय कुमार और एसपी देेंवेंद्र सिंह भी थे. सीबीआइ टीम के साथ स्थानीय पुलिस भी थी.
 दोपहर 12 बजे सीबीआइ की टीम साहू रोड स्थित बालिका गृह पहुंची. टीम में केस की आइओ विभा कुमारी समेत कई महिला अधिकारी भी शामिल थीं. डेढ़ बजे तक सीबीआइ की टीम बालिका गृह में रही. इसके बाद टीम ने खुदाई वाले स्थान का भी जायजा लिया.
सीबीआइ अधिकारी इशारों-इशारों में बालिका गृह के बारे में बात करते रहे. सीबीआइ के डीआइजी ने संयुक्त निदेशक को ऊपर का कमरा दिखाया और कहा कि बच्चियां यहां रहती थीं.
गलती से स्वाधार गृह भी पहुंचीं आइओ
बालिका गृह की जांच कर ही आइओ और उनकी टीम बालिका गृह के बाद स्वाधार गृह भी पहुंची. हालांकि टीम ने बताया कि वह लोग गलती से यहां आ गये. यहां जांच करने नहीं आना था. टीम अपने वरिष्ठ अधिकारियों की टोह में स्वाधार गृह पहुंच गयी थी. इसके बाद टीम कैंप कार्यालय रवाना हो गयी.
 
दोबारा आयेगी सीबीआइ की टीम
सीबीआइ की टीम अभी कई बार बालिका गृह आयेगी. जांच के बाद सीबीआइ के डीआइजी अभय कुमार ने प्रभात खबर से कहा कि टीम दोबारा भी यहां जांच के लिए आयेगी. उन्होंने कहा कि यह रूटीन जांच थी जो आगे भी जारी रहेगी. हालांकि उन्होंने यह बताने से इनकार किया जांच के दौरान उन्हें क्या मिला. सीबीआइ के अधिकारियों के जाने के बाद केस की आइओ विभा कुमारी और दूसरे अधिकारियों ने बालिका गृह को दोबारा से सील किया. इसके बाद वहां जांच संबंधी दस्तावेज तैयार किये गये.
यह भी पढ़े  लालू यादव का नीतीश सरकरा पर बड़ा हमला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here