कांग्रेस ने माकन के इस्तीफे की खबर को गलत बताया, कहा- बीमारी की वजह से गए विदेश

0
290

दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन के इस्तीफे की खबर से पार्टी ने इनकार कर दिया है. पार्टी नेता पीसी चाको ने अजय माकन की खराब तबीयत की बात तो कह लेकिन इस्तीफे की खबर का पूरी तरह खंडन किया है. माकन अभी इलाज के लिए देश से बाहर हैं.

कांग्रेस नेता पीसी चाको ने कहा, ”अजय माकन को स्वास्थ्य संबंधी समस्या है, मेडिकल चेकअप के लिए वो बाहर गए हैं. वे अगले हफ्ते वापस आ जाएंगे और शायद उन्हें इस बात की थोड़ी सी चिंता है कि वो अपना पूरा टाइम पार्टी को नहीं देसकते. साथ ही वो उनकी यात्रा भी नहीं कर सकते. उनके वापस आने पर हम चर्चा करेंगे. लेकिन सच्चाई ये है कि उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है.”

एमसीडी चुनाव के बाद की थी पेशकश
बता दें कि माकन कई दिनों ने बीमार चल रहे हैं, जानकारी के मुताबिक वे इस वक्त भी इलाज के लिए देश से बाहर हैं. माकन 2015 से दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद संभाल रहे थे. दिल्ली नगर निगम चुनावों में कांग्रेस पार्टी हार के बाद भी माकन ने इस्तीफे की पेशकश की थी लेकिन पार्टी ने नकार दिया था.

यह भी पढ़े  कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा ने पोलिंग बूथ पर AAP कार्यकर्ता को मारा थप्पड़

AAP के साथ गठबंधन के खिलाफ हैं आप
दिल्ली में आप और कांग्रेस के बीच बातचीत की खबरों का माकन ने खुलकर विरोध किया था. विरोध करते हुए माकन ने कहा था कि जब तक मैं अध्यक्ष हूं तब तक गठबंधन नहीं होगा वहीं आप नेताओं का कहना था कि वो कब तक हैं उन्हें खुद नहीं पता होगा. आप नेताओं ने कांग्रेस के कुछ नेताओं से बातचीत की बात कही थी पर माकन उसका पुरजोर तरीके से विरोध कर रहे थे. पिछले हफ्ते ही आप सांसद संजय सिंह राहुल गांधी के बुलाये गए बंद/प्रदर्शन में मंच पर भी नज़र आये थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here