पटना में बेखौफ अपराधियों ने पुलिस स्टेशन के सामने दो लोगों को मारी गोली, एक की मौत

0
304

राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. घटना शहर के कदमकुआं थाना क्षेत्र की है जहां पुलिस को खुली चुनौती देते हुए अपराधियों ने थाना के ठीक सामने मोईनुल हक स्टेडियम के पास गोलीबारी की.

राजधानी पटना के बहादुरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मोइनुल हक स्टेडियम के पास का इलाका आज सुबह गोलियों की अावाज से दहल गया. गोलीबारी की घटना के बाद इलाके के लोग दहशत में हैं. दरअसल, रोज की तरह आज भी सुबह करीब 6:30 बजे दारोगा भर्ती की तैयारी कर रहे अमन स्टेडियम में दौड़ की प्रैक्टिस करने आये थे. इसी दौरान कुछ अपराधियों ने हमला कर दिया. अपराधियों ने अमन के सिने में गोली मार दी. वहीं, पास मौजूद उदय के पैर में भी अपराधियों की गोली लगी. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से भाग निकले. जिसके बाद कार्रवई करते हुए पुलिस घटना में शामिल पांच आरोपितों को गिीफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़े  सुशांत सिंह के परिवार को इंसाफ दिलाने चिराग सहित कई लोगो ने कसी कमर

इससे पहले घटना की सूचना मिलते ही कदमकुआं पुलिस मौके पर पहुंच गयी. लेकिन सीमा विवाद के कारण गंभीर रूप से घायल अमन को अस्पताल नहीं ले जा सकी. लिहाजा अमन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, ट्रेनर उदय को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती किया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार रंगदारी न देने पर वारदात को अंजाम दिया गया. अपराधियों ने पांच लाख रुपये की रंगदारी की मांग की थी और पैसे न मिलने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here