पटना के शेल्टर होम की दो युवतियों की मौत, 24 घंटे बाद पुलिस को मिली जानकारी

0
238
Patna: Security personeel raid at government run Aashra Home under Rajiv Nagar Police station in patna on Friday August 10, 2018

बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड को लेकर चल रहा विवाद अभी थमा भी नहीं था कि इसी बीच राजधानी पटना के शेल्टर होम की दो युवतियों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक दोनों की मौत पटना के पीएमसीएच अस्पताल में हुई है.

पटना के राजीव नगर इलाके में स्थित आसरा शेल्टर होम की दोनों युवतियों की मौत शनिवार की शाम को ही हुई थी, लेकिन इस घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई थी. मरने वाली युवतियों की उम्र 40 साल और 17 साल बताई जा रही है. पीएमसीएच में तैनात पुलिकर्मियों ने बताया कि दोनों की मौत इलाज के दौरान हुई है. सब-इंस्पेक्टर ने बताया कि मजिस्ट्रेट आये थे, जिसके बाद हमें मामले की जानकारी मिली. इस मामले में हमें संस्था के लोगों ने कोई सूचना नहीं दी थी.

इन मौतों के बाद आसरा शेल्टर होम फिर से विवाद में आ गया है. जिस शेल्टर होम में ये घटना हुई है वो पटना के राजीव नगर के नेपाली नगर में है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़े  हमारा गठबंधन पिछले 25 सालों से है,आगामी चुनाव में भी हमलोग 200 सीटों से अधिक सीटें जीतेंगे:मुख्यमंत्री

इससे पहले भी राजीव नगर के आसरा सुधार गृह से शुक्रवार की सुबह कुछ लड़कियों ने भागने की कोशिश की थी. सुबह-सुबह चार लड़कियां ग्रिल काटकर भागने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन इस बात की जानकारी सुधार गृह के लोगों को चल गई और लड़कियों को पकड़ लिया गया था.

इस बात की जानकारी पुलिस तक पहुंची थी. इसके बाद राजीव नगर थाना की पुलिस ने तमाम पहलुओं पर जांच शुरू की थी. पुलिस ने इस मामले में आसरा सुधार गृह के संचालक चेतन से भी पूछताछ की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here