26 को कांग्रेस के खिलाफ सड़क पर उतर हल्ला बोलेगी भाजपा

0
284
Patna-June.22,2018-BJP MLAs Arun Kumar Sinha, Sanjeev Chourasia and BJP leader Kiran Ghai are addressing a press conference at party office in Patna.

पटना – प्रदेश भाजपा देश में आपातकाल लागू किए जाने के विरोध में पूरे प्रदेश में 26 जून को सड़क पर उतरकर कांग्रेस के खिलाफ हल्ला बोलेगी। भाजपा के वरिष्ठ नेता व विधायक अरुण कुमार सिन्हा की अगुवाई में पार्टी नेताओं ने शुक्रवार को जोर देकर कहा कि 26 जून को सूबे के हर जिले में कांग्रेस की लोकतंत्र विरोधी मानसिकता को बेनकाब किया जाएगा।बिहार विधान सभा में भाजपा के मुख्य सचेतक अरुण कुमार सिन्हा, विधायक संजीव चौरसिया, बिहार विधान परिषद की पूर्व सदस्य किरण घई, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष देवेश कुमार एवं भापजा प्रवक्ता संजय सिंह टाइगर व प्रदेश प्रवक्ता प्रेमरंजन पटेल ने प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस अपने को लोकतंत्र की हिमायती बताती है पर उसने देश में आपातकाल लागू कर लोकतंत्र का गला घोंटने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आपातकाल लागू किए जाने के विरोध में भाजपा 26 तारीख को हर जिले में कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन करेगी। भाजपा ने कहा कि कांग्रेस ने जो 26 जून, 1975 में देश में आपातकाल लागू किया उसके लिए देश कभी माफ नहीं करेगा। 26 जून, 2018 को भाजपा पूरे देश में ‘‘आपातकाल’ विरोधी कार्यक्रम आयोजित कर कांग्रेस की ‘‘लोकतंत्र विरोधी मानसिकता’ को बेनकाब करेगी।श्री सिन्हा ने कहा कि तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को सिर्फ प्रधानमंत्री की कुर्सी छिनने का भय था। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जानना चाहिए कि कैसे कांग्रेस विरोधी तमाम बड़े नेताओं को रातों-रात गिरफ्तार कर लिया गया। देशभर में डेढ़ लाख से अधिक लोगों को जेलों में ठूंस कर अमानवीय यातनाएं दी गयीं। उन्होंने कहा कि आपातकाल के बाद हुए चुनाव के बाद जनता ने कांग्रेस को सत्ता से बेदखल कर उसे दंडित किया। श्री सिन्हा ने कहा कि 26 जून को राजधानी पटना सहित प्रदेश के सभी जिलों में आपातकाल विरोधी सम्मेलन आयोजित कर भाजपा आपातकाल के काले अध्याय का सच सामने लाते हुए कांग्रेस और उनके साथी दलों के ‘‘छद्म लोकतंत्र’ का पर्दाफाश करेगी। संवाददाता सम्मेलन में भाजपा के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार सिंह व जेपी आंदोलन से जुड़े ब्रह्मदेव पटेल भी मौजूद थे।

यह भी पढ़े  बिहार बॉर्डर पर आये अप्रवासी मजदूरों‚ छात्र–छात्राओं व अन्य लोगों को बस तथा अन्य वाहनों से घर भेजने के लिए परिवहन विभाग तैयार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here