NDA भोज’ के बाद अब सुशील मोदी की इफ्तार पार्टी से भी कुशवाहा ने किया किनारा !

0
165

बिहार एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. गुरुवार को केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर बिहार एनडीए ने भोज का आयोजन किया था लेकिन इस भोज में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा शामिल नहीं हुए और भोज का जायका ‘बिगड़’ गया.

अब सूत्रों से मिल रही खबर के अनुसार उपेंद्र कुशवाहा बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता सुशील मोदी की इफ्तार पार्टी में भी शामिल नहीं होंगे. उपेंद्र कुशवाहा के एक नजदीकी का कहना है कि इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें निमंत्रण नहीं मिला है. शुक्रवार सुबह उपेंद्र कुशवाहा दिल्ली से पटना पहुंचे और रोहतास के लिए रवाना हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक कुशवाहा शुक्रवार रात कैमूर में ही ठहरेंगे.

सूत्र के अनुसार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए भी उन्हें निमंत्रण नहीं मिला था. 6 जून को केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने भी पटना में इफ्तार पार्टी दी थी लेकिन उपेंद्र कुशवाहा वहां भी नहीं पहुंचे थे. हालांकि गुरुवार को एनडीए के भोज में कुशवाहा की गैर-मौजूदगी में रालोसपा नेता नागमणि और विधायक ललन पासवान ने भोज में जाकर बिहार एनीडीए में सबकुछ ठीक ठाक होने का मैसेज देने की कोशिश की.

यह भी पढ़े  Patna Local Photo 05/04/2018

मालूम हो कि इससे पहले रालोसपा के नेता नागमणि ने उपेंद्र कुशवाहा को बिहार का सबसे बड़ा चेहरा बताया था और उन्हें बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर प्रोजेक्ट करने की मांग की थी. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अगर बिहार में एनडीए को जीत दिलानी है तो कुशवाहा को सीएम बनाना होगा. बिहार में बीजेपी के बाद रालोसपा का सबसे बड़ा जनाधार है.

उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी आज शाम अंजुमन इस्लामिया हाॅल में दावत-ए-इफ्तार पार्टी का आयोजन कर रहे हैं और इसमें बीजेपी समेत एनडीए के दूसरे दलों के नेता शामिल होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here