तेज प्रताप की शादी से लौट रहे राजद के किशनगंज जिलाध्‍यक्ष सहित चार की मौत

0
521

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की शादी से लौटते वक्‍त सड़क दुर्घटना में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना रविवार की सुबह की है। दुर्घटना में किशनगंज के राजद जिलाध्‍यक्ष सहित चार लोगों की मौत हो गई। एसडीपीओ मनोज कुमार ने बताया कि घटना सुबह करीब 6 बजे की है. ये सभी लोग पटना में शादी अटेंड कर लौट रहे थे.
जानकारी के मुताबिक, एनएच-57 पर पोठिया ब्रिज के समीप रविवार की सुबह सड़क हादसे में चार लोगों की मौत मौके पर हो गयी. हादसे में मारे गये सभी लोग किशनगंज के बताये जाते हैं. बताया जाता है कि सभी लोग राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप की शादी समारोह से लौट रहे थे. मरनेवालों में किशनगंज के राजद जिलाध्यक्ष इंतेखाब आलम, बिहार सरकार के पूर्व मंत्री इस्लामुद्दीन बागी का पुत्र इकरामुद्दीन बागी और दिघलबैंक प्रखंड के राजद प्रखंड अध्यक्ष पप्पू शामिल हैं. वहीं, स्कॉर्पियो चालक की पहचान अब तक नहीं हो पायी है.

यह भी पढ़े  कल पटना में एनडीए देगा अरुण जेटली को श्रद्धांजलि

प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना इतनी जबरदस्‍त थी कि स्‍कॉर्पियो के परखचे उड़ गए। स्‍कॉर्पियो सवार सभी लोग मौके पर ही मारे गए। मारे गए लोगों में किशनगंज के राजद जिलाध्यक्ष इंतखाब आलम बबलू, राजद नेता इकरामुल हक बागी, किशनगंज सदर निवासी वाहन चालक साहिल तथा किशनगंज के दिधलबैंक निवासी पप्पू शामिल हैं। राजद जिलाध्‍यक्ष इंतखाब आलम पूर्व केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री रफीक आलम के भतीजे थे। मृतक इकरामुल हक बागी जनता दल सरकार में कल्याण मंत्री रहे सुलेमान बागी के पुत्र थे।

सूचना मिलते ही फारबिसगंज पुलिस मौके पर पहुंच गयी है. दुर्घटना कैसे हुई है, इसका खुलासा नहीं हो पा रहा है. कुछ लोगों का कहना है कि स्कॉर्पियो के चालक को नींद आ गयी. इससे असंतुलित हो कर गाड़ी दूसरी लेन में चली गयी और पलट गयी. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि स्कॉर्पियो और ट्रक के बीच टक्कर हुई है. स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गये हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के पॉकेट से निकले कागजात से शव की पहचान की. मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गयी है.

यह भी पढ़े  गुस्‍से में हैवान बनी मां, तीन बच्‍चों 3 बच्चों को जहर देकर मारा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here