रनवे पर गिरी हीरा जड़ी चेन सौंपी तो यात्री ने कहा, थैंक्स स्पाइस जेट

0
218
पटना :स्पाइस जेट ने विमान के पाथवे पर गिरे  यात्री के हीरे की पेंडेंट लगी सोने की चेन को वापस कर दिया. यात्री ने इसके लिए स्पाइस जेट प्रबंधन को धन्यवाद दिया है. सोशल साइट्स पर इसके लिए बाकायदा पोस्ट भी जारी की है.
 बता दें कि 27 अप्रैल को स्पाइस जेट की फ्लाइट संख्या एसजी 8480 से दिल्ली से पटना आ रहे चितरंजन कुमार की पत्नी की सोने का चेन जिसमें हीरे का पेंडेंट लगा हुआ था, गिर गयी थी. ये कीमती सामान  विमान के पाथवे में गिर गया था.
बेतिया के एसबीआई में चीफ मैनेजर के पद पर पदस्थापित चितरंजन कुमार को बेतिया पहुंचने के बाद जब चेन की गुम होने की बात पता चली. पहले दो दिन उन्होंने दिल्ली के अपने ठिकाने और बेतिया में ढूंढने का प्रयास किया. फिर 30 अप्रैल को स्पाइस जेट के कस्टमर केयर में गुमशुदगी की सूचना दी. स्पाइस जेट के कर्मी, जिसे वह लॉकेट लगा चेन मिला था, उसमें पटना के स्टेशन मैनेजर हसन सैयद को दे दिया था. हसन सैयद ने चितरंजन कुमार को उनके आईडी और बोर्डिंग पास के साथ पटना बुलाया.
तीन मई को वेरिफिकेशन के बाद चितरंजन कुमार को लाख रुपये से अधिक की कीमत की चेन सौंप दी. ना उम्मीद हो चुके चितरंजन को इतनी खुशी हुई कि उन्होंने फेसबुक और ट्विटर के जरिये भी स्पाइस जेट और हसन सैयद का आभार व्यक्त किया.
यह भी पढ़े  बारिश का कहर, 16 जिलों में अलर्ट हालात पर नजर रखें : नीतीश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here