National Film Awards : दादा साहब फाल्के अवॉर्ड लेते हुए इमोशनल हुआ विनोद खन्ना का परिवार

0
371

विनोद खन्ना को 65वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में दादा साहब फाल्के पुरस्कार देने की घोषणा हुई थी. आज (3 मई) को दिल्ली के विज्ञान भवन स्थित नेशनल फिल्म पुरस्कार समारोह में इस अवॉर्ड को लेने विनोद खन्ना का पूरा परिवार पहुंचा. इस मौके पर उन्होंने कहा कि ये उनके लिए बेहद गर्व और भावुकता के पल हैं. विनोद खन्ना के परिवार से उनकी पत्नी कविता और उनका बेटा अक्षय खन्ना विज्ञान भवन में मौजूद थे.

अक्षय खन्ना ने कहा कि एक बेटे के तौर पर मेरे लिए पापा की तरफ से इस अवॉर्ड को स्वीकार करना बेहद सम्मान और गर्व की बात है. वहीं विनोद खन्ना की पत्नी कविता ने कहा कि ये हमारे परिवार के लिए बहुत ही खुशी का मौका है. उनके सभी फैन और जो लोग उन्हें प्यार करते हैं, सभी इसे लेकर बहुत खुश हैं. हालांकि इस मौके पर उनकी कमी भी महसूस हो रही है.

यह भी पढ़े  उत्कृष्ट कार्य करने वाले किसानों को मिलेगा पुरस्कार : डॉ. प्रेम

बता दें कि राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद द्वारा दिए जाने वाले 11 पुरस्कारों में से ही एक दादा साहब फाल्के अवॉर्ड भी था. इसके अतिरिक्त अन्य सभी अवॉर्ड सूचना व प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी और सूचना व प्रसारण राज्यमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ द्वारा दिए गए. बता दें कि विनोद खन्ना का बीते साल 70 वर्ष की उम्र में लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया था. उन्हें परवरिश मुकद्दर का सिकंदर, कुर्बानी, मेरा गांव मेरा देश और अमर अकबर एंथॉनी जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here