देहरादून में मोहम्मद शमी सड़क हादसे में घायल, सिर में लगे 10 टांके

0
302

क्रिकेटर मोहम्मद शमी देहरादून से दिल्ली आते वक्त सड़क दुर्घटना में घायल हो गए. उनके सिर में चोट लगी है और 10 टांके लगाए गए हैं. फिलहाल शमी खतरे से बाहर हैं. सड़क हादसे के बाद वह देहरादून में आराम कर रहे हैं. खबर है कि उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मारी थी. शमी कई दिनों से देहरादून में अभिमन्यु क्रिकेट अकेडमी में प्रैक्टिस कर रहे थे. जिसके बाद वह आज सुबह पांच बजे के करीब दिल्ली लौट रहे थे. इसी दौरान ट्रक ने शमी की कार को टक्कर मार दी.

मोहम्मद शमी हाल ही में पत्नी हसीन जहां के आरोपों के बाद चर्चा में आए थे. हसीन जहां ने हत्या का प्रयास, दूसरे महिला से संबंध और मैच फिक्सिंग जैसे आरोप लगाये थे. उन्होंने शमी और उनके परिवार वालों के खिलाफ कोलकाता में आठ मार्च को एफआईआर दर्ज कराई थी. हालांकि शमी को पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा से पैसे लेने के मामले में प्रशासकों की समिति (सीओए) से क्लीनचिट मिल गई है.

यह भी पढ़े  INDvsWI: पहले टेस्ट में टॉस जीतकर भारत की बल्लेबाज़ी, पृथ्वी शॉ का डेब्यू

सीओए ने बीसीसीआई से शमी को केंद्रीय अनुबंध में शामिल करने को कहा है. हसीन जहां ने कहा था कि शमी ने दुबई में पाकिस्तान की महिला से मुलाकात की और उससे पैसे लिए. बीसीसीआई अधिकारियों ने इसे भी गलत पाया.

मोहम्मद शमी इस बार आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से खेलेंगे। अपनी टीम से जुड़ने से पहले वह खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार करने के लिए देहरादून आए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here