पति के ऑपरेशन के लिए डॉक्टर के पैरों पर गिर पड़ी,डॉक्टर ने बोला जूतों से मारूंगा

0
370

पटना – पति के ऑपरेशन के लिए डॉक्टर के पैरों पर गिर पड़ी मोतिहारी की रहने वाली  55 वर्षीय लक्षमिना देवी । वह फरियाद करती रही -‘‘डॉक्टर साहब, खून का इंतजाम नहीं हो पा रहा है, मेरा पति दर्द से कराह रहा है, ऑपरेशन कर दीजिए’। डॉक्टर को आया ताव और कहा, ‘‘जूतों से मारूंगा’।

घटना कल मंगलवार की सुबह लगभग दस बजे पीएमसीएच के राजेन्द्र सर्जिकल ब्लॉक के ओटी के सामने यह घटना घटी। मरीज की तिमारदार के साथ घट रही घटना को देख आसपास के लोग आक्रोशित हो उठे। मामला तूल पकड़ते देख पीएमसीएच प्रशासन ने घटना की जांच कराने के लिए टीम गठित कर दी।

उधर, लछमिनियां के पति के ऑपरेशन के लिए नया डेट भी तय कर दिया गया। मोतिहारी जिले की रहने वाली लछमिनियां देवी के पचपन वर्षीय पति का ऑपरेशन मंगलवार को होना था। वह पिछले नौ दिनों से पीएमसीएच में भर्ती है। लेकिन लछमिनियां ब्लड का इंतजाम नहीं कर पाई।

यह भी पढ़े  एआईएसएफ और आइसा के कार्यकर्ताओं ने पटना एम्स के बाहर विरोध प्रदर्शन

डॉ. अशोक कुमार सिंह से लछमिनियां बार-बार आग्रह करती रही कि डॉक्टर साहेब, ऑपरेशन कर दीजिए। बार-बार मिन्नतें करती लछमिनियां पर भड़क उठे डॉक्टर और कहा कि तुम्हें जूतों से मारूंगा। इतना ही नहीं, लछमिनियां ने डॉक्टर पर जूतों से मारने का आरोप भी लगाया।

उसके बाद आसपास के लोग आक्रोशित हो उठे। मामला गंभीर होता देख अधीक्षक डॉ. दीपक टंडन ने जांच टीम गठित कर दी। उधर, ऑपरेशन के लिए नया डेट भी तय कर दिया गया। अस्पताल प्रशासन ऑपरेशन के लिए अपने स्तर से ब्लड भी उपलब्ध करायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here