पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में राजद का खुला अधिवेशन आज

0
214

पटना –  राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में लालू प्रसाद के 10वीं बार निर्विरोध निर्वाचन पर मंगलवार को मुहर लग जाएगी। पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में प्रस्तावित राजद की राष्ट्रीय परिषद की बैठक एवं खुला अधिवेशन में बिहार एवं झारखंड समेत 24 राज्यों के प्रतिनिधि शिरकत करेंगे।

इस दौरान राष्ट्रीय कार्यकारिणी द्वारा पेश प्रस्तावों पर चर्चा होगी। राजद विधायक तेज प्रताप ने नए राष्ट्रीय अध्यक्ष के ऐतिहासिक अभिनंदन का दावा किया है।

राजद के सहायक राष्ट्रीय निर्वाचन पदाधिकारी चितरंजन गगन ने बताया कि सुबह नौ बजे से 10.30 बजे तक राष्ट्रीय परिषद के सदस्यों का पंजीकरण किया जाएगा। पूर्वाह्न 11 बजे अधिवेशन स्थल पर राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा ध्वजारोहण किया जाएगा। इसी दौरान युवा राजद एवं छात्र राजद के साथी नए अध्यक्ष को सलामी देंगे।

उसके बाद राष्ट्रीय निर्वाचन पदाधिकारी जगदनांद सिंह की अध्यक्षता में राष्ट्रीय परिषद की बैठक होगी, जिसमें लालू प्रसाद के निर्विरोध निर्वाचन की अधिकारिक घोषणा कर उन्हें प्रमाणपत्र सौंपा जाएगा। दूसरे सत्र में खुला अधिवेशन होगा, जिसकी अध्यक्षता लालू प्रसाद करेंगे। तेज प्रताप यादव ने सोमवार को खुले अधिवेशन की तैयारियों की समीक्षा के लिए राजद के प्रदेश कार्यालय में बैठक की।

यह भी पढ़े  एसएसपी विवेक कुमार के आवास से 18 लाख कैश, 1.65 करोड़ के एफडी के कागजात बरामद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here