फिल्म पद्मावती को लेकर क्षत्रिय समाज ने किया प्रदर्शन

0
266

पटना / बाढ़ : विवादों में आई फिल्म पद्मावती को लेकर लोगों का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा। फिल्म में ऐतिहासिक तयों से छेड़छाड़ किये जाने का आरोप लगाते हुए सोमवार को अनुमण्डल क्षत्रिय समाज के तत्वावधान मेंआक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया गया। अनुमंडल के अथमलगोला प्रखण्ड से लेकर बाढ़ शहर तक सैकडों की तादाद में समाज से जुडे लोगों ने इस फिल्म और इसके निर्देश के विरोध में प्रदर्शन किया।

अथमलगोला और बाढ़ प्रखण्ड से सैकडों की तादाद में लोग मलाही पंप के पास पहुंचे। जहां से नारेबाजी करते हुए प्रदर्शनकारियों का जत्था नगर के सवेरा चौक तक पहुंचा। जहां पर निर्देशक संजय लीला भंसाली का लोगों ने पुतला फूंका। इस मौके की अगवानी कर रहे बेलछी प्रमुख प्रतिनिधि ज्ञानू सिंह ने कहा कि रानी पद्मावती के चरित्र का फिल्म में गलत फिल्मांकन किया गया है।

देश की बहुसंख्य आबादी इसे बर्दाश्त नहीं करेगी। सांसद प्रतिनिधि संजीत सिंह, राकेश सिंह पिंटू समेत अन्य लोगों ने कहा कि बगैर बदलाव के पद्मावती फिल्म को किसी भी हालत में रिलीज नहीं होने देंगे। सरकार ने इस पर शीघ्र एक्शन नहीं लिया तो देश का क्षत्रिय समाज आंदोलन करने को बाध्य होगा।

यह भी पढ़े  तेजस्वी-हार्दिक मिलकर लड़ेंगे तानाशाही ताकतों से

मौके पर मुखिया मुन्ना सिंह, राजीव सिंह, ब्रजकिशोर , प्रेम शंकर चौहान, आशुतोष सिंह,राजेश सिंह राजू,अनंत कुमार सिंह, समेंत सैंकडोंकी तादाद मेंउपस्थित लोगोंने भंसाली का पुतला फूंका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here